6 साल का मासूम बच्चा पहुंचा थाने, अपने पापा के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

मध्य प्रदेश: धार जिले की बीकानेर पुलिस चौकी पर एक पांच साल का बच्चा अपने पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा. उस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बच्चे की मासूमियत साफ़ झलक रही है. उस मासूम ने पुलिस को बताया कि उसके पिता उसे डांटते और मारते हैं. पुलिस ने बच्चे की बात सुनी, उसे प्यार से समझाया और घर भेज दिया. बाद में पुलिस ने बच्चे के पिता को समझाया और उनके घर की स्थिति की जांच की, उसमें जो पता चला वो काफी हैरान कर देने वाला था जानिये पूरी खबर..

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: X

Madhya Pradesh: धार जिले की बीकानेर पुलिस चौकी पर एक 6 साल का बच्चा अपनी शिकायत लेकर पहुँचता है, वो भी अपने पिता के खिलाफ. बच्चा अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने सीधे दारोगा के पास जाता है और कहता है कि उसे अपने पिता के खिलाफ FIR करानी है. जिसे सुनकर दरोगा भी काफी हैरान रह जाते है और बच्चे से इसका कारण पूछते है, तो बच्चा कहता है कि उसके पिता उसे बहुत डांटते है और मारते भी हैं. 

पापा डांटते और मारते हैं

दरअसल यह मामला मध्य प्रदेश के धार जिले का है. जहां मनावर थाना की बाकानेर पुलिस बच्चे से शिकायत करने का कारण पूछती है, तब बच्चा पुलिस को बताता है कि उसके पिता उसे बार-बार नदी और सड़क की ओर जाने से रोकते हैं और उसे डांटते भी हैं. इसी बात से बच्चा परेशान होकर बच्चा सीधे पुलिस चौकी आ गया और रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसमें उसने मांग की है, कि उसके पिता को थाने में बंद कर दिया जाए. उस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बच्चे की मासूमियत पर लोग खूब प्यार लुटा रहे है.

घर का नजारा देख पुलिस रह गयी हैरान

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार इस मामले को पुलिस समझदारी से सुलझाती हुई नजर आ रही है और बाद में सहायक उपनिरीक्षक गोरेलाल शुक्ला उस बच्चे को प्यार से समझा कर घर भेज देते है और कहते हैं कि अभी वह घर चला जाए, पढ़ाई लिखाई करे, स्कूल जाये, तब वह उसके पिता पर जरूर कार्यवाही करेंगे. बता दे कि पुलिस ने बच्चे के पिता को भी समझाया है और भविष्य में ध्यान रखने की सलाह दी है. बाद में पुलिस जब जांच करने के लिहाज से उस बच्चे के घर जाती है तो वहां का नजारा देख कर काफी दंग रह जाती है. दरअसल कुछ दिनों बाद की गई जांच में पता चलता है कि बच्चा अपने पिता के साथ पूरी तरह से खुश है और घर में कोई गंभीर समस्या नहीं है.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!