मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को किया तलब, विधायक की बढ़ सकती है मुश्किलें

UP News: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार जहां पेपर लीक को लेकर कड़ा कानून लेकर आई है और शुचितापूर्ण उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती कराने की तैयारियों में जुटी है वहीं सहयोगी दल के विधायक का पेपर लीक को लेकर एक वीडियो ने सत्ताधारी बीजेपी के लिए असहज स्थितियां पैदा कर दी हैं. सोशल मीडिया पर सुभासपा के विधायक बेदी राम का एक नया वीडियो वायरल होने के बाद मामला सियासी रंग ले चुका है.

Date Updated
फॉलो करें:

UP News: पेपर लीक में बीजेपी के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम का नाम आने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को तलब किया. सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यालय की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर तस्वीर साझा करते हुए मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया गया, जबकि सूत्रों के मुताबिक सीएम ने बेदी राम के सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को बेहद गंभीरता से लेते हुए ओम राजभर से कड़ी नाराजगी जताई.

जानकारी यह कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने और पंचायतीराज व अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री ओमप्रकाश राजभर से विधायक पर पार्टी के स्तर से कार्रवाई करने और जांच में विधायक बेदी राम की पेपर लीक में संलिप्तता पाने पर बेहद कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. सीएम योगी से मुलाकात के दौरान ओम प्रकाश राजभर के बेटे व सुभासपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव डॉ. अरविंद राजभर भी मौजूद रहे.

गाजीपुर के जखनिया से विधायक

सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार जहां पेपर लीक को लेकर आई है और शुचितापूर्ण उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती कराने की तैयारियों में लगी हुई है वहीं सहयोगी दल के विधायक का पेपर लीक को लेकर वीडियो ने सत्ताधारी बीजेपी के लिए असहज स्थितियां पैदा कर दी है. सोशल मीडिया पर गाजीपुर के जखनिया से विधायक बेदी राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह मामला सियासी रंग ले चुका है.

विधायक पर उठ रहे सवाल

पेपर लीक मामले में पहले कांग्रेस पार्टी ने और फिर सपा ने बेदी राम को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. दोनों ही पार्टियों ने सुभासपा विधायक बेदी राम पर कार्रवाई की मांग करते हुए बीजेपी को घेरने की कोशिश की है. आगामी विधानसभा उपचुनाव से पहले विपक्षी पार्टीयों ने इस मुद्दे को धार देकर बीजेपी के खिलाफ माहौल बनाने का भरपूर प्रयास करेगी. सहयोगी दल के विधायक पर उठ रहे सवालों को लेकर बीजेपी अभी बैकफुट पर नजर आ रही है. बीजेपी नेता इस संबंध में कुछ भी बोलने से अभी बच रहे है.

कुछ अलग पकने की ओर इशारा 

खास बात यह है कि सीएम योगी आदित्यनाथ और ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात की जो तस्वीर वायरल हुई है, उस पर विपक्ष की तीखी प्रतिक्रियाएं भी आ रही है. वहीं इस पूरे प्रकरण में बड़बोले सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की चुप्पी भी भीतरखाने कुछ अलग पकने की ओर इशारा कर रही है. मीडियाकर्मियों के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर ने घटना को लेकर विधायक बेदी राम से ही सवाल करने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया. इसे ओमप्रकाश राजभर का अपने विधायक से किनारा करने के संकेत के रूप में भी देखा जा रहा है. यह वीडियो सामने आने के बाद बुधवार को विधायक बेदी राम मीडिया से बचते रहे, लेकिन गुरुवार को तो वह दिखाई भी नहीं दिए.

Tags :

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!