तेजस्वी के PS से EOU करेगी पूछताछ, बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने लगाए कई गंभीर आरोप

NEET: आर्थिक अपराध इकाई नीट (NEET) पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव के प्राइवेट सेक्रेटरी प्रीतम कुमार से पूछताछ करेगी (EOU)प्रीतम कुमार को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है. नीट पेपर लीक के किंग पिन सिकंदर कुमार यादवेंदु से प्रीतम कुमार के डायरेक्ट कनेक्शन के कई तथ्य सामने आए है.

Date Updated
फॉलो करें:

NEET:  इस दौरान ईओयू प्रीतम कुमार और नीट पेपर लीक के मास्टर माइंड सिकंदर यादवेंदु के बीच का कनेक्शन जानने की कोशिश करेगा. (EOU)की एक टीम कल शाम पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी. इस बीच जांच एजेंसी ईओयू के काम करने के तौर तरीके से राज्य सरकार नाराज बताई जा रही है. नीट (NEET) पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव के प्राइवेट सेक्रेटरी प्रीतम कुमार से पूछताछ होगी. आर्थिक अपराध इकाई ईओयू उसे तलब करने की तैयारी कर रही है. बताया यह जा रहा है कि ईओयू प्रीतम से पूछताछ के लिए इओयू दफ्तर बुलाएगी और दफ्तर मे ही पूछताछ करेगी. जबकि पेपर लीक के किंग पिन सिकंदर कुमार यादवेंदु से प्रीतम कुमार के डायरेक्ट कनेक्शन के कई तथ्य सामने आए है.

पूछताछ करने की तैयारी में

नीट (NEET) पेपर लीक होने के बाद सिकंदर यादवेंदु के लिए सरकारी गेस्ट हाउस बुक कराने से लेकर उसकी पोस्टिंग तक में प्रीतम कुमार की भूमिका सामने आ रही है. वही ईओयू उसे तलब कर पूछताछ करने की तैयारी में है. (NEET)पेपर लीक मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने भी कई तथ्य सामने रखते हुए सिकंदर के लालू प्रसाद यादव से भी संबंध की बात कही है.

 इसकी उच्च स्तरीय जांच हो

नीट (NEET)परीक्षा मामले पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि ये बहुत गंभीर विषय है और निश्चित तौर पर इसकी उच्च स्तरीय जांच हो. क्योंकि ये मामला बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से जुड़ा है. तेजस्वी यादव के PS रूम बुक कराते हैं और अनुराग यादव को ठहराते हैं. ये दुर्भाग्यपूर्ण बात है. 

गेस्ट हाउस बुक कराया

उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि 4 मई को प्रीतम कुमार ने प्रदीप कुमार को कमरा बुक करने के लिए फिर से फोन किया. तेजस्वी यादव के लिए ‘मंत्री’जैसे शब्द का प्रयोग किया गया. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि पूरा परिवार भ्रष्टाचार से भरा हुआ है. पिता लालू यादव चारा घोटाला और पुत्र तेजस्वी यादव (NEET)पेपर घोटाला. तेजस्वी यादव के पीए ने सिकंदर के लिए गेस्ट हाउस बुक कराया.

ईओयू के निशाने पर दो सेटर

पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार (EOU)के निशाने पर दो सेटर भी हैं. जिनमें से एक का नाम अतुल वत्सय और दूसरे का नाम अंशुल सिंह है. यह दोनों वैशाली जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. (EOU) मामले की जांच कर रही है. इन दोनों के सह पर ही अमित आनंद और नीतीश कुमार बिहार में प्रतियोगिता परीक्षा में सेटर का काम किया करता है. अन्य परीक्षाओं में छात्रों से पैसे लेकर पास करवाने का काम करता है.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!