आदमखोर भेड़िया एक बार फिर से एक्टिव, 7 साल के मासूम को बनाया शिकार

Bahraich Bhedia News: आदमखोर भेड़िया का आतंक रूकने का नाम नहीं ले रहा है. महसी इलाके में आदमखोर भेड़ियों द्वारा हमले किए गए हैं. अभी तक भेड़िये 8 बच्‍चों समेत 9 लोगों की जान ले चुके हैं. पिछले पांच दिनों से ये शांत थे, लेकिन अब वह फिर से सक्रिय हो गए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: social media

Bahraich Bhedia News:  उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के महसी इलाके में आदमखोर भेड़िये का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. उसके कारण गांव में इतना ज्यादा दहशत है कि लोग घर के बाहर कदम रखने से भी डर रहे हैं. इस भेड़िये ने एक बार फिर हमला करते हुए 7 वर्षीय पारस नामक बच्चे को घायल कर दिया. यह घटना उस समय हुई जब पारस रात में अपने घर में सो रहा था. 

भेड़िये ने अचानक हमला करते हुए पारस के गले पर पंजा मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बता दें कि अभी तक चार भेड़िये पकड़े जा चुके हैं, जबकि दो का पकड़ा जाना बाकी है. सभी टीमें लगातार उसकी तलाश में लेकिन अभी 3 पैर वाला भेड़िया तक पकड़ा नहीं गया है. 

5 दिन बाद फिर सक्रिय आदमखोर भेड़िया

इस घटना से पहले भी महसी इलाके में आदमखोर भेड़ियों द्वारा हमले किए गए हैं. अभी तक भेडिये 8 बच्‍चों समेत 9 लोगों की जान ले चुके हैं. पिछले पांच दिनों से ये शांत थे, लेकिन अब वह फिर से सक्रिय हो गए हैं. इस बार उसने जंगल पुरवा गांव के पारस को निशाना बनाया. घायल पारस को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महसी में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

आदमखोर भेड़िये का आतंक

आदमखोर भेड़ियों का आतंक महसी इलाके में लंबे समय से जारी है. भेड़िये के हमले से अब तक कई लोग घायल हो चुके हैं और ग्रामीणों में डर का माहौल बना हुआ है. स्थानीय लोग अपने बच्चों और पशुओं की सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतित हैं और प्रशासन से इस समस्या के समाधान की मांग कर रहे हैं.

प्रशासन की कार्रवाई और ग्रामीणों की मांग

घटना के बाद ग्रामीणों ने प्रशासन से तत्काल कार्रवाई की मांग की है. उनका कहना है कि जब तक इस आदमखोर भेड़िये को पकड़ा नहीं जाता, तब तक वे चैन से नहीं रह सकते. प्रशासन द्वारा भेड़ियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं, जिसके तहत चार पकड़ लिए हैं, बाकियों की तलाश जारी है.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!