तमिलनाडु विधानसभा में विपक्ष ने की नारेबाजी, स्पीकर ने AIADMK विधायकों को निकाला बाहर

Tamil Nadu News:तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में अन्नाद्रमुक विधायकों ने सदन के अंदर नारे लगाए. जिसके बाद विधायकों विधानसभा से बाहर निकालने का आदेश दिया गया. ये नारे शराब मामले पर चर्चा की मांग करते हुए लगाए गए. विधानसभा के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात थे.

Date Updated
फॉलो करें:

Tamil Nadu News: तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में जहरीली शराब का मामला तूल पकड़ते जा रहा है. इस मामले में अब तक 47 लोगों की मौत हो चुकी है और वही 100 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आज विधानसभा सत्र के दूसरे दिन अन्नाद्रमुक विधायकों ने जहरीली शराब मामले में सदन के अंदर नारे लगाए. ये नारे शराब मामले पर चर्चा की मांग करते हुए लगाए गए. वहीं विधानसभा स्पीकर अप्पावु ने विधानसभा के अंदर सुरक्षा कर्तव्य निभाने वाले वॉच एंड वार्ड स्टाफ को अन्नाद्रमुक विधायकों को विधानसभा हॉल से बाहर निकालने का आदेश दिया. वही विधानसभा के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात थे.

अग्निकांड पीड़ितों को श्रद्धांजलि

कल विधानसभा सत्र के दौरान कल्लाकुरिची में जहरीली शराब पीने से मरने वालों को श्रद्धांजलि दी गई. विधायकों ने 17 पूर्व विधायकों और मौजूदा द्रमुक विधायक पुगझेंथी को भी श्रद्धांजलि दी, जिनका निधन हो गया था. वही कुवैत अग्निकांड के पीड़ितों को भी श्रद्धांजलि दी, जिसमें तमिलनाडु 7 लोग शामिल थे. राज्य विधानसभा अध्यक्ष अप्पावु ने शोक संदेश पढ़ा जिसके बाद सदस्य श्रद्धांजलि देने के लिए मौन खड़े रहे.

 जिला संयुक्त अदालत में पेश

विधानसभा सत्र 29 जून तक चलने वाला है. वही कल्लाकुरिची जहरीली शराब मामले में 3 आरोपियों को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और कुडालोर सेंट्रल जेल ले जाया गया. इसके पहले कल्लाकुरिची पुलिस ने आरोपी को जिला संयुक्त अदालत में पेश किया था.

15 दिनों की न्यायिक हिरासत

जहरीली शराब मे आरोपी गोविंदराज, दामाडोरन और विजया नाम के तीन आरोपियों को जिला अदालत के न्यायाधीश श्रीराम ने 5 जुलाई तक 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.तीनों आरोपियों को कुडालोर केंद्रीय जेल भेज दिया गया. तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने प्रत्येक मृतक के परिजन को दस लाख रुपये देना की का एलान भी किया है. जबकि अस्पताल में इलाज चल रहे लोगों को 50,000 रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!