18 जून को वाराणसी का दौरा कर सकते है पीएम नरेंद्र मोदी, जानें पूरा कार्यक्रम

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के पीएम बने हैं. पीएम नरेंद्र मोदी 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे. वाराणसी मे किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके लिए स्थान चयन किया जा रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा कर सकते हैं और किसानों के सम्मेलन को संबोधित कर सकते हैं. एनडीए को  तीसरी बार सरकार में आने के बाद यह  पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी का पहला दौरा होने की उम्मीद है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी 18 जून को उत्तर प्रदेश में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक किसान सम्मेलन को संबोधित कर सकते हैं. रविवार को तीसरी बार शपथ लेने के बाद यह  पीएम का वाराणसी का पहला दौरा हो सकता है।

जिला पदाधिकारियों की बैठक

स्थानीय बीजेपी नेताओं ने जानकारी दी कि किसान सम्मेलन के लिए रोहनिया या सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में स्थल का चयन किया जा रहा है.पीएम नरेंद्र मोदी के आगामी वाराणसी दौरे को लेकर गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय पर महानगर और जिला पदाधिकारियों की बैठक हुई.

किसान सम्मेलन को संबोधित

अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी किसान सम्मेलन को संबोधित करने के बाद बाबा श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन भी  करेंगे. दिलीप पटेल ने  बताया कि सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी करने को कहा गया है. उन्होंने कहा कि किसान सम्मेलन के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपने की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है.

बैठक का संचालन 

इस बैठक का संचालन महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष और एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने किया. बैठक में क्षेत्र मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, प्रवीण सिंह गौतम, जगदीश त्रिपाठी, संजय सोनकर, अशोक पटेल, राहुल सिंह, जेपी दुबे, शैलेन्द्र मिश्रा, राम बिलास सिंह, गौरव मुख्य शामिल रहें 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!