आरजेडी सांसद मनोज झा ने जदयू पर लगाए गंभीर आरोप, एलजेपी के साथ जोड़ा आरोपी का कनेक्शन!

NEET 2024 Paper Leak: नीट (NEET) पेपर लीक मामले में आरजेडी सांसद मनोज झा ने बिहार के मास्टर माइंड संजीव मुखिया को लेकर एक बड़ा दावा किया है. आरजेडी ने कुछ तस्वीरें जारी करके नीट पेपर लीक मामले के आरोपी संजीव मुखिया के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू और सांसद चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के साथ कनेक्शन जोड़ा है.

Date Updated
फॉलो करें:

NEET 2024 Paper Leak: नीट (NEET) पेपर लीक मामले में सीबीआई (CBI) ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में आर्थिक अपराध इकाई (EOU) की टीम जांच करते हुए अब तक बिहार से 18 लोगों को गिरफ्तारी कर जेल भेज चुकी है. इस मामले में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरजेडी सांसद मनोज झा ने बड़ा बयान दिया है. आरजेडी नेता मनोज झा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए एक अखबार को दिखाया और पेपर लीक मामले पर कहा कि रद्दी से लगभग 68 सवाल वही मिले हैं जो परीक्षा प्रश्न में पूछे गए थे. बाकी जला दिए गए होंगे. नीट पेपर परीक्षा में 200 सवाल होते हैं. सांसद मनोज झा ने कहा, इस परीक्षा को क्लिन चिट देने वाले केंद्रीय शिक्षामंत्री धर्मेंद्र प्रधान से यह पूछना चाहता हूं कि कहां हो भाई? छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं?

जेडीयू पार्टी की बड़ी नेता

नीट (NEET) पेपर लीक का जिक्र करते हुए मनोज झा ने कहा कि एक संजीव मुखिया है. बीपीएससी (BPSC) परीक्षा की हेराफेरी में भी सूत्रधार था. संजीव मुखिया के बेटे शिव का नाम आया. बाहर से ही जमानत ले ली. कौन जमानत दिलाता है? जब बिहार से जमानत नहीं मिली तो उसने बाहर से ले ली. आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि संजीव मुखिया कौन है उसको जानने के लिए रॉकेट साइंस की जरूरत नहीं है. संजीव मुखिया की पत्नी जेडीयू पार्टी की बड़ी नेता हैं. चुनाव लड़ चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ की कुछ तस्वीर भी दिखाई. सवाल उठाया कि जो किंगपिन है उसको बचाने की कोशिश क्यों हो रही है?

अमित आनंद का नाम 

मनोज झा का कहना है कि इनका कनेक्शन सीएम के खास जिले से है. एक अणे मार्ग में ये बे-रोकटोक जा सकते हैं. नीट (NEET) पेपर लीक मामले में अमित आनंद का नाम आया उसकी तस्वीर को डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ दिखाया.

मनोज झा ने कहा कि तेजस्वी यादव के 17 महीने के कार्यकाल को छोड़ दें, जिसमें कोई परीक्षा लीक नहीं हुई. 5 लाख लोगों को नौकरी मिली. 3.5 लाख नौकरी प्रक्रियाधीन है. बिहार में परीक्षाएं लीक क्यों होती हैं? देश भर में लीकेज का बिहार-गुजरात से कनेक्शन क्या है? अमित आनंद, नीतीश कुमार और संजीव मुखिया को संरक्षण कहा से मिल रहा है.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!