अयोध्या मे बीजेपी की हार पर बोले साक्षी महाराज, कार सेवक हार गए

UP News: उन्नान से बीजेपी सांसद स्वामी साक्षी महाराज लोकसभा चुनाव में जीत के बाद वृंदावन में परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम पहुंचे. यहां पर साक्षी महाराज मीडिया से बात करते हुए भावुक हो गए.

Date Updated
फॉलो करें:

UP News: मथुरा के वृंदावन में बीजेपी के सात बार से सांसद स्वामी साक्षी महाराज शुक्रवार के दिन धर्म नगरी वृंदावन पहुंचे. वृंदावन पहुचकर यहां पर परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम पर साक्षी महाराज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे भगवान बांकेबिहारी, राधारानी, श्रीराम और ब्रजवासियों का आशीर्वाद मिला.

 जातिवाद ने चुनाव जीता

 सांसद स्वामी साक्षी महाराज ने कहा कि सबसे पहले मै मथुरा से चुनाव जीता और फिर लगातार बड़े से बड़े नेताओं की जमानत जब्त कराकर सात बार सांसद बना,यह किसी अदृश्य शक्ति की कृपा मुझ पर है, उन्होंने अयोध्या मे बीजेपी की हार पर बोला कि जहा तक मैं समझता हूं. अयोध्या मे विकास नहीं जातिवाद ने चुनाव जीता है, जबकि वहां पांच विधानसभा हैं, लेकिन शहर अयोध्या में हम जीते हैं. सपा प्रत्याशी का जातिगण वोट ज्यादा होने के कारण ग्रामीण इलाकों में उनकी जीत होना चिंता की बात है.

रामभक्त और कार सेवक हार गए

स्वामी साक्षी महाराज ने कहा वहां प्रधानमंत्री मोदी ने विकास कार्य तेजी से किए, एयरपोर्ट बना, श्रीराम मंदिर बना, सड़क और मार्केट बने, मगर फिर भी जिन्होंने सरयू में खून बहाया उनकी जीत हुई और रामभक्त और कार सेवक हार गए. यह आश्चर्य और चिता की बात है समाज और हिंदुत्व की बात करने के साथ हमारी पार्टी के लिए भी. वहीं श्रीकृष्ण जन्मभूमि और ईदगाह विवाद को लेकर कहा कि जैसे अयोध्या में राममंदिर बना है, वैसे ही मथुरा में श्रीकृष्ण जी का भव्य मंदिर बनेगा. जन्मभूमि के हित में कोर्ट भी फैसला देगा.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!