बिहार में हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर तेजस्वी यदाव का पीएम से सवाल, कही ये बात

Bihar News: बिहार में दिन प्रति दिन आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं. अभी हाल ही में मधेपुरा में बेलगाम अपराधियों ने ईंट और पत्थरों से सिर और चेहरे को कूच कर एक युवक की हत्या कर दी. अररिया में 55 साल के एक व्यक्ति की हत्या कर अपराधियों ने शव फेंक दिया, इन सभी घटना को लेकर तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर जोर दार हमला किया है.

Date Updated
फॉलो करें:

Bihar News: बिहार में बीते कुछ दिनों में अपराध की घटनाओं में तेजी आई है. आए दिन कहीं न कहीं से ऐसी आपराधिक घटना सामने आ रही है. बिहार में बढ़ते हुए अपराध को लेकर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीधे पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा. तेजस्वी यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि प्रधानमंत्री जी आपके पावन मुखारविंद से बिहार में दिन दोगुनी रात चौगुनी वृद्धि कर रहे रिकॉर्ड तोड़ अपराध पर दो शब्द निंदा के अपेक्षित है.

कोर्ट स्टाफ की गोली मारकर हत्या

 तेजस्वी यादव के इस पोस्ट में बिहार में इन दिनों अलग अलग हुई कई घटना का हवाला भी दिया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पोस्ट में लिखा कि वैसे भी सभी न्यायप्रिय और विवेकशील बिहारी कहते हैं कि आपको चुनाव के वक्त ही जंगलराज के जंगली सपने आते है. आपकी जानकारी और संज्ञान के लिए 2-3 दिन की आपराधिक घटनाओं की दर्दनाक अल्प सूची सांझा कर रहा हूं. तेजस्वी यादव ने पोस्ट में 33 घटनाओं का ब्यौरा दिया है. उन्होंने लिखा शेखपुरा में डबल इंजन सरकार में डबल पावर से लैस अपराधियों ने 8 साल की बच्ची की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. कैमूर जिले में अपराधियों ने युवक की हत्या की. अपराधियों ने सिविल कोर्ट के स्टाफ की गोली मारकर हत्या की.

सांसद जातीय बदला लेने में व्यस्त


तेजस्वी यादव ने आगे लिखा कि मधेपुरा में बेलगाम अपराधियों ने ईंट और पत्थरों से सिर और चेहरे को कूच कर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी है. अररिया में 55 साल के एक व्यक्ति की हत्या कर अपराधियों ने शव फेंक दिया. बेतिया में अपराधियों ने एक पत्रकार पर चाकू से जानलेवा हमला किया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लिखा कि सीतामढ़ी में सत्ता संरक्षित लुटेरों ने सीएसपी संचालक से सरेआम 8 लाख रुपए लूट लिए. पुलिस मुकदर्शक बनी रही. एनडीए (NDA) के स्थानीय सांसद जातीय बदला लेने में व्यस्त और मस्त. तेजस्वी यादव यहीं नहों रुके, उन्होंने आगे लिखा कि नालंदा में भगवा गमछाधारी ने स्कूल में घुसकर हेडमास्टर को गोली मारी.

पराधियों ने चलाई गोली

 तेजस्वी यादव यह भी लिखा कि सिवान में एडीजे के एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या की गई. नवादा में तीन महिलाओं की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. समस्तीपुर में सरकारी अपराधियों ने दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग हुई, जिसमें दो लोग घायल हुए. मोतिहारी जिला अंतर्गत थाने के हाजत में युवक की संदेहास्पद मौत हो गई. छेड़खानी का विरोध करने पर अपराधियों ने चलाई गोली, गोलीबारी में एक की मौत हो गई. भोजपुर में गोलियां चली, एक की मौत. नालंदा में सरकारी अपराधियों ने एक युवक को पीट-पीटकर हत्या की.

Tags :