यूपी पुलिस को मिली सफलता. डेढ़ लाख रुपये के इनामी बदमाश को एनकाउंटर में मार गिराया

उत्तर प्रदेश पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये के इनामी अपराधी को एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया. इस बदमाशी के खिलाफ 45 मुकदमेे दर्ज थे. पुलिस को देखते ही अपराधी ने सामने से फायरिंग कर दी. पुलिस और अपराधी के बीच चल रहे जंग के बीच पुलिस की गोली अपराधी को लगी और वो ढ़ेर हो गया.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: social media

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश की पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये के इनामी बदमाश को एनकाउंटर में मार गिराया. एनकाउंटर में मारे गए अपराधी का नाम राजेश था. जिसके खिलाफ कई थानों में 45 से अधिक मुकदमे दर्ज थे. इस पूरे एनकाउंटर के दौरान एक इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल भी गोली लगने से घायल हो गए. यह घटना तब हुई जब अनूपशहर के सर्कल अधिकारी, अहार थाना प्रभारी और स्वाट टीम के सदस्य मोटरसाइकिल पर दो संदिग्धों का पीछा कर रहे थे.

पुलिस को देखकर संदिग्धों ने भागने का प्रयास किया और अधिकारियों पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में एक संदिग्ध घायल हो गया, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा. घायल को अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया. मृतक बदमाश की पहचान राजेश के रूप में हुई है.

पुलिस ने दी जानकारी 

बुलंदशहर और अलीगढ़ में राजेश के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट और अन्य गंभीर मामलों में 48 केस दर्ज हैं. उसकी गिरफ्तारी के लिए डेढ़ लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था.पुलिस के बयान में कहा गया कि आरोपियों के साथ गोलीबारी में अहार पुलिस स्टेशन के SHO यंग बहादुर और कांस्टेबल आरिफ घायल हो गए. इस पूरे घटना में सर्कल अधिकारी और स्वाट टीम प्रभारी को भी निशाना बनाया गया. हालांकि उनके बुलेटप्रूफ जैकेट ने उनकी जान बचा ली. मामले की जांच की जा रही है.

Tags :