12th Fail Box Office Collection Day 21: बॉक्स ऑफिस पर डट कर खड़ी है '12वीं फेल', जाने 21वें दिन का कलेक्शन

12th Fail Box Office Collection Day 21: डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी 12वीं फेल 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' के साथ रिलीज हुई थी. मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स से शानदार रिव्यू मिला था. थिएटर्स में भी फिल्म को लेकर अलग उत्साह देखा गया था.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर डट कर खड़ी है '12वीं फेल'
  • फिल्म ने 21वें दिन इतनी की कमाई

12th Fail Box Office Collection Day 21: विक्रांत मेसी की फिल्म '12वीं' फेल अपने रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर डटकर खड़ी है. फिल्म की कमाई का सिलसिला हर दिन लगातार बढ़ रहा है. बता दें, कि अभिनेता सलमान खान कि मूवी टाइगर 3 के आने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि 12वीं फेल को लेकर दर्शकों के बीच क्रेज कम हो सकता है. लेकिन मूवी को लेकर फैंस के बीच अभी भी दिलचस्पी बनी हुई हैं. 

27 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म 

डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी 12वीं फेल 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' के साथ रिलीज हुई थी. मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स से शानदार रिव्यू मिला था. थिएटर्स में भी फिल्म को लेकर अलग उत्साह देखा गया था. वहीं फिल्म तेजस 12वीं फेल के सामने एक हफ्ते भी ढंग से नहीं टिक पाई थी. 

टाइगर 3 के साथ शान से खड़ी है 12वीं फेल 

12 नवम्बर यानि दिवाली के दिन सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान कि रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन कर रही है. ऐसे में 12वीं फेल का टाइगर 3 के सामने टिका रहना बहुत बड़ी बात है. अपने रिलीज के तीन हफ्ते बाद फिल्म कि कमाई में हल्की गिरावट देखी गई है, लेकिन कुछ खास नहीं. 

12वीं फेल ने इतना किया कलेक्शन

इसी बीच विक्रांत मेसी की  फिल्म 12वीं फेल की 21वें दिन की कमाई भी सामने आ गई है. सैकनिक्ल के अनुमानित आंकड़ों  के अनुसार मूवी ने बुधवार यानि 21वें दिन 95 लाख रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं फिल्म ने अपने  इन आकड़ों को देखने के बाद इस बात का अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि मूवी को देखने के लिए अभी भी फैंस सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं.

बता दें, कि 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 12वीं फेल' ने अपने शानदार प्रदर्शन से सफलता हासिल कर ली है. वहीं फिल्म के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बात करें तो मूवी ने अब तक  36.55  करोड़ की कमाई कर ली है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!