Animal First Day Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाके लिए तैयार 'एनिमल' रिलीज से पहले फिल्म ने की करोड़ों की कमाई

Animal First Day Advance Booking: फिल्म अपनी एडवांस बुकिंग के मामले में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिनेमाघरों में मूवी को देखने के लिए भारी दर्शकों की भिड़ जुटने वाली है. फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है.

Date Updated
फॉलो करें:

Animal First Day Advance Booking: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री राश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद मूवी को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. इतना ही नहीं फिल्म अपनी एडवांस बुकिंग के मामले में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिनेमाघरों में मूवी को देखने के लिए भारी दर्शकों की भिड़ जुटने वाली है.

फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. यानि सिनेमाघरों में फिल्म को धमाल मचाने के लिए केवल 4 दिन का इंतजार शेष रह गया है. वहीं दूसरी और अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर की रिलीज़ का मूवी पर कोई खास असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है. एनिमल की अकेले ही मल्टीप्लेक्स पर 1 लाख टिकट की बुकिंग हो चुकी है. 

 मल्टीप्लेक्स पर एनिमल ने की इतने करोड़ की बुकिंग 

 इसके अलावा सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार एनिमल ने पहले ही भारत के सभी थिएटर्स और भाषाओं में एडवांस टिकट की बुकिंग से 6 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. सोमवार को ततरण आदर्श ने एक्स पर लिखा, 'एक्सक्लूसिव: राष्ट्रीय चेन्स में एनिमल की एडवांस बुकिंग की स्थिति के अनुसार पहले दिन पीवीआर-आईनॉक्स में 81,000, सिनेपोलिस: 19,000, कुल 1,00,000 टिकटें बेचे जा चुके हैं. '

एनिमल की पहले दिन की एडवांस बुकिंग

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार एनिमल ने हिन्दी भाषा में पहले दिन के लिए ही शानदार एडवांस बुकिंग करते हुए 5.87 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं देशभर में 5570 शो के लिए 1.76 लाख के टिकट की बुकिंग हो चुकी है. तेलगु भाषा में अब तक 54.29 लाख रुपए का कलेक्शन फिल्म ने अपने रिलीज़ से पहले ही कर लिया है. तेलगु भाषा में फिल्म के पहले दिन 446 शो होने वाले हैं. जिसके लिए अभी तक 33.4 हजार टिकटों की बिक्री हो चुकी है. वहीं तमिल भाषा में फिल्म के पहले दिन 20 शो होने वाले हैं, जिसके लिए 32.7 हजार रुपए की कमाई पहले ही हो चुकी है. एडवांस बुकिंग के अनुसार फिल्म ने की कुल कमाई पर नजर डालें तो मूवी ने 6.42 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. 

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें कि फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री राश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो कबीर सिंह और अर्जन रेड्डी का निर्देशन करनेके लिए जाने जाते हैं. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!