Dunki-Drop 2 First Song Out: 'डंकी-ड्रॉप 2' का पहला सॉन्ग रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आए शाहरुख खान

Dunki-Drop 2 First Song Out: शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. मूवी में इन दोनों के अलावा बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • फिल्म 'डंकी-ड्रॉप 2' पहला सॉन्ग रिलीज
  • रोमांटिक अंदाज में नजर आए अभिनेता शाहरुख खान

Dunki-Drop 2 First Song Out: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख  खान, विक्की कौशल और अभिनेत्री तापसी पन्नू  की आने वाली फिल्म 'डंकी ड्रॉप 2' की पहली झलक ने दर्शकों के बीच उत्सकता को और बढ़ा दिया है. राजकुमारी हिरानी और शाहरुख खान की जोड़ी को सिनेमाघरों में देखने के लिए फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. 

बता दें, कि किंग खान ने बीते दिनों ही दर्शकों के साथ एक जानकारी साझा की थी कि उनकी फिल्म डंकी-ड्रॉप 2' से पहला गाना 'लुट पुट गया' जल्द ही फैंस के सामने आने वाला है. वहीं इसी बीच मूवी के पहले सॉन्ग को रिलीज कर दिया गया है.जिसके लिरिक्स को सुनने के बाद आप भी किंग खान के साथ निश्चित तौर पर डांस करने लगेंगे. 

सॉन्ग में इस अंदाज में नजर आए शाहरुख खान 

फिल्म 'डंकी ड्रॉप 2' का पहला सॉन्ग 'लुट-पुट गया' एक रोमांटिक ट्रेक हैं, जिसमें शाहरुख खान का तापसी पन्नू ने हाथ थामा हुआ है. और वह ख्वाबों में खुशी के मारे भांगड़ा कर रहे हैं. पंजाबी हिंदी मिक्स इस गाने में शाह रुख खान का मस्तमौला डांस आपको उनके साथ झूमने के लिए मजबूर कर देगा. 

अरीजीत सिंह ने गाया सॉन्ग 

फिल्म डंकी-ड्रॉप 2 के इस सॉन्ग का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है, तो वहीं गाने के लिरिक्स स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह ने लिखे हैं. इसके अलावा गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज देकर उसमें चार चांद लगा दिए हैं. वहीं डंकी के इस मस्ती भरे रोमांटिक गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. 

फिल्म 22 दिसम्बर को होगी रिलीज 

शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.  मूवी में इन दोनों के अलावा बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे.