'हर किसी को नफरत से...' आखिर किस बात से हैं परिणीति चोपड़ा परेशान

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हमेशा चर्चा में रहती हैं. परिणीति चोपड़ा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा से शादी की. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी राजस्थान में बेहद शाही अंदाज में हुई.

Date Updated
फॉलो करें:

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हमेशा चर्चा में रहती हैं. परिणीति चोपड़ा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा से शादी की. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी राजस्थान में बेहद शाही अंदाज में हुई. राघव चड्ढा और परिणीति की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आईं. राघव चड्ढा से शादी के बाद परिणीति चोपड़ा के अभिनय छोड़ने और राजनीति में शामिल होने की अफवाह थी.

राघव चड्ढा की लंदन में सर्जरी हुई. राघव की आंखों का ऑपरेशन किया गया. दिलचस्प बात यह है कि परिणीति भी राघव चड्ढा का ख्याल रखने पहुंचीं. कुछ दिन पहले राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा भारत लौटे थे. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे. अब परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसी पोस्ट की वजह से परिणीति चोपड़ा चर्चा में आ गई हैं. परिणीति चोपड़ा द्वारा शेयर किया गया यह पोस्ट चर्चा का विषय बनता नजर आ रहा है. परिणीति चोपड़ा ने पोस्ट में लिखा, हर किसी को प्यार बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए. गपशप और नफरत से बचना चाहिए. सिर्फ प्यार.

अब परिणीति चोपड़ा का ये पोस्ट वायरल होता नजर आ रहा है. इस पोस्ट से परिणीति चोपड़ा असल में किसे चेतावनी दे रही हैं, इस बारे में कुछ भी नहीं बता पाई हैं. हालांकि परिणीति चोपड़ा के इस पोस्ट के बाद तरह-तरह की चर्चाएं देखने को मिल रही हैं. परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. राघव चड्ढा और परिणीति की पहली मुलाकात विदेश में हुई थी. पहली मुलाकात में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. कई सालों तक राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने अपने रिश्ते को सभी से छिपाकर रखा. राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों आज करोड़ों के मालिक हैं.
 

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!