'लॉरेंस बिश्नोई से मांगूंगी माफी', सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड के बयान ने मचाया बवाल!

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा और भी ज्यादा बढ़ा दी गई है. वहीं सोमी अली भी इस मुद्दे पर लगातार चर्चा कर रही हैं. उन्होंने कहा कि मैं अहिंसा को मानती हूं. किसी भी जान नहीं जाना चाहिए इसके लिए मैं विश्नोई समुदाय से बात करूंगी. सलमान खान की ओर से मैं खुद माफी मांग लूंगी.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Salman Khan: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने ली थी. जिसमें उनके द्वारा कहा गया था कि सिद्दीकी को सलमान और दाऊद से कनेक्शन होने का भरपाई करना पड़ा. इस दावे के बाद सलमान खान की सुरक्षा और भी ज्यादा बढ़ा दी गई. हालांकि इस घटना के बाद लगातार सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली चर्चे में बनी हुई है. उन्होंने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती हैं. उन्हें समझाना चाहती हैं. 

सोमी अली के इन बातों को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था. लोगों का कहना था कि बाबा सिद्दीकी की जान चली गई और सलमान खान की जान खतरे में है, ऐसे में सोमी अपनी पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कह रही हैं. हालांकि अब सोमी ने इस मामले पर सफाई दी है. 

सलमान खान की ओर से सफाई

सोमी अली खान ने ने आजतक से बात करते हुए कहा कि मैं बस चाहती हूँ कि किसी की हत्या न हो, सब सेफ रहें. मुझे इस बात से कोई पब्लिसिटी नहीं मिलने वाली है और कोई फायदा भी नहीं होने वाला है. मैं ऐसा बस इसलिए कह रही हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती की मेरे किसी भी दोस्त या जानने वालों की हत्या हो. मैं हिंसा के ख़िलाफ हूं. उन्होंने बताया कि मैं नवंबर महीने में विश्नोई से मिलूंगी. उन्हें समझाउंगी की सलमान खान को काले हिरण के बारे में कुछ भी नहीं पता था. वो नहीं जानते थे कि काले हिरण की पूजा की जाती है. मैं सलमान खान की ओर से उनसे खुद मांफी मांग लूंगी. 

किसी की हत्या नहीं होनी चाहिए

उन्होंने कहा कि हमारे पास कानून है. ऐसे में सलमान खान को किसी से भी मांफी मांगने की कोई जरुरत नहीं है. किसी की भी हत्या नहीं होनी चाहिए. इसके लिए मैं विश्नोई ग्रुप से बात करूंगी और उन्हें समझाऊंगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में मैं देवेंद्र से बात करूंगी जो विश्नोई गिरोह का नेता है. बता दें कि सलमान खान के ऊपर हम साथ साथ हैं फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण मारने का आरोप है. इस मामले में केस चल रहा है. हालांकि विश्नोई ग्रुप इस मुद्दे को लेकर सलमान खान के पीछे पड़ा है. 

Tags :