12th Fail Collection Day 2 : बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन फुल नंबर्स से पास हुईं 12वीं फेल, इतना किया कलेक्शन

12th Fail Collection Day 2 : अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मंजे कलाकारों की बात की जाए तो इनमें अभिनेता विक्रांत मेसी का नाम भी शामिल है. अभिनेता की बात करें तो उन्होंने अब तक ‘छप्पाक, गैसलाइट, लव हॉस्टल, 14 फेरे और वेब सीरीज मिर्जापुर’ में शानदार अभिनय कर दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई […]

Date Updated
फॉलो करें:

12th Fail Collection Day 2 : अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मंजे कलाकारों की बात की जाए तो इनमें अभिनेता विक्रांत मेसी का नाम भी शामिल है. अभिनेता की बात करें तो उन्होंने अब तक ‘छप्पाक, गैसलाइट, लव हॉस्टल, 14 फेरे और वेब सीरीज मिर्जापुर’ में शानदार अभिनय कर दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई है. फिल्मों की इस सूची में विक्रांत मेसी की फिल्म 12वीं फेल का नाम भी शामिल होता दिखाई दे रहा है. शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुईं फिल्म ने पहले दिन इतना शानदार प्रदर्शन नहीं किया. मगर दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर तहलका मचा दिया.

दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर दिखा क्रेज

फिल्म 12वीं फेल शुक्रवार को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट की फिल्म तेजस के साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. मूवी 12वीं फेल ने अपने रिलीज़ होने के पहले दिन शानदार प्रदर्शन नहीं किया. जिसकी वजह से ऐसा माना जा रहा था कि कहीं फिल्म कंगना रनोट की फिल्म के सामने हार ना मान जाए. लेकिन इसके उलट हुआ. दर्शकों के बीच फिल्म की कहनी को लेकर अलग ट्विस्ट देखने को मिला है. वहीं अब फैंस के बीच मूवी को लेकर क्रेज बढ़ने लगा है.

वीकेंड पर फिल्म की असली परीक्षा

फिल्म 12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1 करोड़ से अधिक की कमाई की. भले ही फिल्म ने शुरुआत में धीमी रफ्तार पकड़ी. लेकिन शनिवार को इस धीमी रफ्तार में तेजी देखने को मिली. जिसका अनुमान आप नीचे दिए गए आंकड़ों के अनुसार लगा सकते हैं.

मूवी का अब तक कुल कलेक्शन

पहले दिन फिल्म 12वीं फेल ने 1.10 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं दूसरे दिन मूवी ने 2,20 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसके साथ फिल्म की कुल कमाई अब तक 3.30 करोड़ रुपए तक हो गई है.