बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Dharmendra का 88 वां जन्मदिवस, सलमान खान ने इस अंदाज में दी बधाई

Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में कई सारी हिट फ़िल्में दी हैं. वह आज भी फिल्मों में अभिनय करने के लिए एक्टिव हैं. उन्हें हाल ही में डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई दिए थे.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Dharmendra का 88 वां जन्मदिवस
  • सलमान खान ने इस अंदाज में दी बधाई

Dharmendra Birthday: भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज अपना 88 वां जन्मदिन मना रहे हैं. धर्मेंद्र  अपने समय में फिल्मी दुनिया के सबसे चर्चित अभिनेता रहे हैं . जिनकी फ़िल्में आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाती हैं. इस बीच अभिनेता के जन्मदिवस के मौके पर उनके रिश्तेदारों, फिल्मी दुनिया के तमाम सितारे और  फैंस ने उन्हें अपने-अपने अंदाज में बधाई दी. वहीं इस रेस में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान  भी शामिल रहे. 

सलमान खान ने इस अंदाज में धर्मेंद्र को किया विश 

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के साथ की अपनी कुछ तस्वीरें साझा कर जन्मदिन की बधाई दी. इस दौरान उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा 'हैप्पी बर्थडे धर्म जी'. शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सलमान खान धर्मेंद्र के पैरों पर घुटने टेककर और हाथ पकड़कर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में सलमान धर्मेंद्र के पीछे उनके कंधे पर हाथ रखकर खड़े हैं. जिसमें धर्मेंद्र ने सलमान का हाथ पकड़ रखा है और मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं. 

फैंस को खूब पसंद आई ये पोस्ट 

सलमान खान द्वारा पोस्ट की गई धर्मेंद्र संग  ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. वहीं एक फैंस ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा 'हिंदी सिनेमा के दो सबसे खूबसूरत शख्स', एक अन्य ने लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो धर्मेंद्र सर, सदाबहार अदाकार हो आप! हमेशा खुश रहें,. 

अपने फिल्मी करियर में दी कई हिट फ़िल्में 

बता दें, कि धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में कई सारी हिट फ़िल्में दी हैं. वह आज भी फिल्मों में अभिनय करने के लिए एक्टिव हैं. उन्हें हाल ही में डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई दिए थे. 

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!