ऐश्वर्या के साथ पार्टी में नजर नहीं आए अभिषेक, आपस में भिड़े फैंस

ऐश्वर्या राय बच्चन अपने कजिन भाई सागर शेट्टी के बर्थडे पार्टी में पहुंची थी. उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी नजर आईं. मां-बेटी की ये जोड़ी काफी खुश नजर आ रही थी. हालांकि अभिषेक बच्चन इस पार्टी से नदारद नजर आए. जिसके बाद दोनों के फैंस में जंग छिड़ गई है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Abhishek-Aishwarya: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इन दिनों लगातार चर्चा में बनें हुए हैं. दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही है. कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों जल्द ही अलग होने वाले हैं. हालांकि कुछ रिपोर्ट में अभिषेक बच्चन और निर्मित कौर के रिलेशनशिप के बारे में दावा किया जा रहा है. अभिषेक और ऐश्चर्या के अलग होने का दावा एक बार और सच होता नजर आ रहा है.

ऐश्वर्या राय बच्चन अपने कजिन भाई सागर शेट्टी के बर्थडे पार्टी में पहुंची थी. उनके साथ उनकी बेटी आराध्या भी नजर आईं. मां-बेटी की ये जोड़ी काफी खुश नजर आ रही थी. हालांकि अभिषेक बच्चन इस पार्टी से नदारद नजर आए. हालांकि सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक अभिषेक बच्चन फैमिली प्रॉब्लम के कारण नहीं पहुंच पाएं. 

नानी अस्पताल में भर्ती

मिल रही जानकारी के मुताबिक अभिषेक इस वक्त भोपाल में हैं. उनकी नानी यानी की जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी की तबीयत सही नहीं है. जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐसे में अभिषेक अपनी नानी की सेवा में लगे हैं. सूत्रों ने बताया कि इंदिरा भादुड़ी की रीढ़ की हड्डी टूट गई है. जिसके कारण डॉक्टरों ने उन्हें पूरी तरह से बेड रेस्ट करने को कहा है. हालांकि ऑपरेशन के बाद अभिषेक की नानी इंदिरा होश में आ गई हैं. लेकिन अभिषेक इस समय अपना पूरा समय अपनी नानी को देना चाहते हैं. किसी भी तरह के कोई फंक्शन के बजाए उन्होंने अपनी नानी की देखभाल करने का फैसला लिया है. 

फैंस आपस में भिड़े

सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच इस बात पर जंग छिड़ गई है कि क्या अभिषेक का अपनी पत्नी और बेटी को अकेले छोड़ना सही है. इस मुद्दे पर दोनों के फैंस आपस में भीड़ गए हैं. अभिषेक के फैंस ने उनके इस फैसले को बिल्कुल सही बताया है. उनका कहना है कि किसी भी हाल में अपने परिवार के साथ खड़ा रहना चाहिए. उनकी नानी को अभी जरुरत हैं. फैंस ने उनकी नानी के लिए दुआएं भी भेजी है. वहीं ऐश्वर्या के फैन्स का कहना है कि अभिषेक हमेशा किसी ना किसी वजह से उन्हें अकेला छोड़ देते हैं. ऐश्वर्या भी उनके परिवार का हिस्सा हैं लेकिन उन्होंने इस तरफ अपनी जिम्मेदारी हमेशा नहीं निभाई है. 

Tags :