Singham Again: अजय देवगन, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह ने शुरू की सिंघम अगेन की शूटिंग

Singham Again: रोहित शेट्टी निर्देशित और अजय देवगन स्टारर ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की ऑफिशियल तौर पर ऐलान कर दिया गया है. ऐसे में अब एक बार फिर इनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर एक्शन दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अजय ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर सिंघम अगेन के […]

Date Updated
फॉलो करें:

Singham Again: रोहित शेट्टी निर्देशित और अजय देवगन स्टारर ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की ऑफिशियल तौर पर ऐलान कर दिया गया है. ऐसे में अब एक बार फिर इनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर एक्शन दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

अजय ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर सिंघम अगेन के मुहूर्त की दो तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली तस्वीर में उन्हें और रणवीर को हाथ मिलाते हुए देखा गया जब रोहित एक अनुष्ठान के हिस्से के रूप में फर्श पर नारियल फोड़ रहे थे. दूसरी तस्वीर में तीनों व्यक्ति हाथ जोड़ते हुए एक-दूसरे के बगल में खड़े हुए, गंभीर भाव रखते हुए और माथे पर लाल तिलक लगाए हुए दिखाई दे रहे थे.

अजय ने कैप्शन में लिखा, ”12 साल पहले, हमने भारतीय सिनेमा को उसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया था. इतने सालों में हमें जो प्यार मिला है, उससे ताकत मजबूत हुई और सिंघम परिवार बड़ा हो गया. आज हम सिंघम अगेन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए एक साथ आए हैं!”

Tags :