Bigg Boss 17: अंकिता और विक्की शादी के बाद भी रहते हैं अलग, रिश्ते को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर से बड़ी जानकारी सामने आई है. बता दें, कि शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने कपल के तौर पर एंट्री ली है. सोशल मीडिया पर दोनों कपल्स ने हमेशा अपनी रोमांटिक तस्वीरों को साझा किया है. इनकी जोड़ी को देख कर दर्शकों ने यह अंदाजा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर से बड़ी जानकारी सामने आई है. बता दें, कि शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने कपल के तौर पर एंट्री ली है. सोशल मीडिया पर दोनों कपल्स ने हमेशा अपनी रोमांटिक तस्वीरों को साझा किया है. इनकी जोड़ी को देख कर दर्शकों ने यह अंदाजा लगाया था कि शो के अंदर दोनों बड़े मजबूत कपल के रूप में सामने आएंगे. लेकिन शो में इन दोनों पति पत्नी के बीच आए दिन झगड़े देखने को मिल रहे हैं. वहीं अंकिता का कहना कि वह विक्की के साथ इसलिए आई थी कि उनके साथ अधिक से अधिक टाइम स्पेन्ड कर सकें. उन्होंने बताया कि वह और विक्की साथ नहीं रहती रहते हैं.

शो में जाने से पहले अंकिता ने कही थी ये बात

अंकिता द्वारा मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में उन्होंने अपनी वैवाहिक ज़िंदगी का खुलासा किया. बिग बॉस के घर में जाने से पहले उन्होंने बताया था कि वह और विक्की एक दूसरे की कंपनी को इन्जॉय करते हैं. और शो के दौरान भी यही देखने को मिलेगा. मगर उनकी कही बातों के उलट ही देखने को मिल रहा है. दोनों के बीच शो के दौरान आए दिन झगड़े देखने को मिल रहे हैं.

इस वजह से लिया शो में जाने का फैसला

अंकिता लोखंडे ने बताया कि उनका इस शो में जाने का कोई खास मकसद नहीं है. वह जाना चाहती थीं और उन्हें लगा इस साल चले जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि विक्की उनके सपोर्ट सिस्टम हैं. उससे बड़ी कोई बात मेरे लिए नहीं हो सकती. हम दोनों एक दूसरे की कंपनी को काफी इन्जॉय करते हैं और अधिक टाइम साथ बिताने के लिए हमने बिग बॉस जाने का मन बनाया.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!