Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन की हरकतों पर किया खुलासा, जानिए बिग बॉस के घर में क्या बोली एक्ट्रेस?

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर से आय दिन अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के झगड़ों को लेकर खबरें सामने आती है. दोनों के बीच अक्सर छोटो-छोटी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है. वहीं अंकिता लोखंडे ने यहां तक शिकायत की है कि विक्की उन्हें समय नहीं दे रहे हैं. वहीं उन्होंने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर से आय दिन अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के झगड़ों को लेकर खबरें सामने आती है. दोनों के बीच अक्सर छोटो-छोटी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है. वहीं अंकिता लोखंडे ने यहां तक शिकायत की है कि विक्की उन्हें समय नहीं दे रहे हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी. और उन्होंने बताया था कि कैसे उनका और सुशांत का रिश्ता खत्म हो गया था.

अंकिता ने मुनव्वर से की बात

बिग बॉस के घर अंकिता लोखंडे ने को- कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी को बताया कि कैसे वे विक्की द्वारा किए गए गुस्से को बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं. अंकिता ने बताया वे विक्की से लड़ाई के बाद उनकी आवाज को नहीं झेल पाती हैं. क्योंकि विक्की झगड़े के बाद एक ही बात पकड़ लेते हैं और बार-बार उसे ही दोहराते रहते हैं.

कीड़े से विक्की की तुलना

इतना ही नहीं अंकिता ने विक्की जैन कि तुलना कीड़े से कर दी. उन्होंने मुनव्वर फारूकी से कहा कि विक्की ‘कीड़ा है कीड़ा’ वो रहती हैं ना जूं इतना दर्द होता है कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है की इसे निकालकर फैंक दूंगी. जब इसे कोई टॉपिक मिल जाए ना तो इतनी बात कर सकता है ये. कभी मेरा और विक्की का झगड़ा हो जाता है ना तो घर पर ऐसा लगता है मत हो भगवान. मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती विक्की की आवाज उस समय पर. विक्की को लगता है कि बस वो ज्ञान भर दे अपना. मैं थक जाती हूँ कभी कभी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!