Bawaal Review: वरुण और जाह्नवी की फिल्म बवाल हुई रिलीज, सोशल मीडिया पर लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

Bawaal Review: जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म बवाल शुक्रवार को रिलीज कर दी गई है. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया है. इस फिल्म रिलीज होने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहें थे. इसका खास कारण यह है कि इस मूवी के निर्देशक नितेश […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bawaal Review: जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म बवाल शुक्रवार को रिलीज कर दी गई है. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया है. इस फिल्म रिलीज होने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहें थे. इसका खास कारण यह है कि इस मूवी के निर्देशक नितेश तिवारी हैं. फिल्म में एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आ रही है.

बवाल की रिलीज के साथ ही फिल्म के रिव्यू भी आने लगे है. किसी को फिल्म के इमोशन्स तो किसी को वरुण और जाह्नवी की लव स्टोरी पसंद आई. वहीं, कुछ लोगों को फिल्म में कई जगह खामियां भी दिखाई दी. तो चलिए जानते हैं कि लोगों ने इस फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया दी है?

यूजर ने की फिल्म की तारीफ

ट्विटर पर फिल्म की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, “वरुण धवन और जाह्नवी कपूर के शानदार प्रदर्शन के साथ बवाल हर मायने में अनोखी, अपरंपरागत और दिल को छूने वाली है. इतिहास और मॉडर्न रिश्तों के साथ फिल्म समाज को एक संदेश देती है. नितेश तिवारी डायरेक्शन कमाल का है और अश्विनी अय्यर की कहानी खूबसूरत है.”

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की हुई तारीफ

एक अन्य यूजर ने कहा, “नितेश तिवारी ने एक बार फिर खूबसूरत फिल्म बनाई है. बदलापुर और अक्टूबर के बाद वरुण धवन ने फिर अच्छी एक्टिंग की है. असल में फिल्म की जान जाह्नवी कपूर हैं, जिन्होंने खूबसूरत परफॉर्मेंस दी है, खासकर के उनके इमोशनल सीन्स और एक्टर वरुण के साथ उनका मिलना.”

“ये फिल्म देती है मैसेज”

एक और यूजर ने कहा, “अभी बवाल देखी. वरुण धवन और जाह्नवी कपूर ने अच्छा काम किया है. ये एक साधारण होते हुए अलग कहानी है. ये एक अच्छी फिल्म है, जो एक जरुरी मैसेज भी देती है.”

फिल्म में लोगों को दिखीं ये कमियां

कुछ दर्शकों को फिल्म में कुछ कमियां भी नजर आई. जिस पर एक यूजर ने कहा, “ये फिल्म एक अच्छी लव स्टोरी बन सकती थी, लेकिन सेकेंड हाफ में डायरेक्टर को यूरोप घूमने का शौक चढ़ा और उसने पूरी कहानी को घुमा दिया है. जिससे एक्टर वरुण की एक्टिंग बिगड़ गई है. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी वहीं अपने पुराने अंदाज में डायलॉग बोले हैं.”