Big Boss17: जिग्ना वोरा पर पत्रकारों ने किया वार, सवाल ऐसे कि अंकिता लोखंडे हुई परेशान

Big Boss17: टीवी के फेमस शो बिग बॉस 17 की शुरूआत हो चुकी है, वैसे तो शो के आखिरी दिनों में पत्रकारों को आमंत्रण दिया जाता है. किन्तु इस बार 4 दिन में ही मीडिया घर के अंदर पहुंच गई. वहीं एक्स जर्नलिस्ट जिग्ना वोरा से तीखे प्रश्न किए गए, जिससे परेशान होकर जिग्ना रोने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Big Boss17: टीवी के फेमस शो बिग बॉस 17 की शुरूआत हो चुकी है, वैसे तो शो के आखिरी दिनों में पत्रकारों को आमंत्रण दिया जाता है. किन्तु इस बार 4 दिन में ही मीडिया घर के अंदर पहुंच गई. वहीं एक्स जर्नलिस्ट जिग्ना वोरा से तीखे प्रश्न किए गए, जिससे परेशान होकर जिग्ना रोने लगी. जबकि दूसरी तरफ घर के अंदर स्क्रीन पर उन्हें देख रहे मुनव्वर फारुकि एवं अंकिता लोखंडे को भी रोते देखा गया. इतना ही नहीं जिग्ना ने ये भी बताया कि, उनके कैरेक्टर पर किस तरीके से उंगली उठाई गई थी.

Bigg Boss 17 का दूसरा प्रोमो

वहीं इस बीच बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें एक जर्नलिस्ट ने जिग्ना वोरा से सवाल किया कि, आप आपके हाई प्रोफाइल कॉन्टैक्ट्स को अधिक शो ऑफ करते, यही चीज आपको ले डूबती है. जबकि इस बात का जवाब देते हुए जिग्ना ने कहा आपके नहीं हैं क्या?

सवालों की ढेर

जिग्ना वोरा से पूछा गया कि, कौन सी ऐसी दो बात है, जो इतने वर्ष निकल गए, फिर भी वो आप भूल नहीं पाए हो? तो जिग्ना वोरा ने बताया ”जब मेरा लड़का मुझे जेल में मिलने आया, उसने मुझे बोला मम्मा तू कभी ये सब कर ही नहीं सकती है, उस दिन मैं समझ गई कि मुझे दुनिया को या मीडिया को कोई जरूरत नहीं है किसी को सफाई देने की.”

सवाल आप मीडिया से नाराज हैं?

इस दरमियान पत्रकार ने पूछा कि, क्या आप मीडिया से नाराज हैं. तो जिग्ना ने जवाब दिया कि ‘मीडिया की मैं अपनी थी, जो मेरे कैरेक्टर पर उछाला कि मैं किसी IPS ऑफिसर से क्लोज हूं, दुख तो इस बात का है कि महिला एडिटर एवं महिला रिपोर्टर ने ही ये बोला कि जिगना सोकर स्टोरी लेती है. बता दें कि जो उस लेवल पर पहुंचता है, वो सोकर पहुंचता है? तो शायद एडिटर जो बन गए, वो ऐसे ही बने होंगे.फिर एक जर्नलिस्टर ने बताया कि, जिन्ना सच नहीं बोल रही हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!