Bigg Boss 17: अंकिता, सना और खानजादी को बिग बॉस के घर में मिली स्पेशल पावर, खतरे में पड़े नील ऐश्वर्या, विक्की और ईशा

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में आए दिन कंटेस्टेंट को नए-नए टास्क दिए जाते हैं. आज के एपिसोड में बिग बॉस के घर में कुछ अलग देखने को मिलेगा. दरअसल, बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक डांस परफॉर्मेंस का टास्क दिया था जिसमें उन्हें इंप्रेस करना था. जिसके बाद घर के तीन […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में आए दिन कंटेस्टेंट को नए-नए टास्क दिए जाते हैं. आज के एपिसोड में बिग बॉस के घर में कुछ अलग देखने को मिलेगा. दरअसल, बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक डांस परफॉर्मेंस का टास्क दिया था जिसमें उन्हें इंप्रेस करना था. जिसके बाद घर के तीन सदस्यों को एक स्पेशल पावर दी है.

बिग बॉस सीजन 17 शो का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें बि बॉस सभी घरवाले से कहते हैं, आज इस मोहल्ले में एक भटकती हुई आत्मा आ पहुंची है. पर इस आत्मा ने किन्ही को कुछ खास अधिकार भी दे रखा है. ये तीन लड़कियां आज के इस कार्य में क्वीन या किंग मेकर होंगी और बाकी हुए सदस्यों के पास पांच चांस है. एक विशेष पावर को अपने नाम करने का.

बिग बॉस के दिए गए टास्क के बाद अंकिता, सना और खानजादी सॉन्ग मेरे ढोलना सुन डांस करती हैं. तीनों अपने डांस से सभी को इंप्रेस करती हैं. इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि, आप किसे पावर की रेस बाहर करना चाहती हैं उनके नाम बताएं. इसके बाद अंकिता, ऐश्वर्या, नील और मुनव्वर को पावर की रेस से बाहर करती हैं. वहीं सना विक्की, ईशा और अभिषेक का नाम लेती है फिर खानजादी तहलका, समर्थ और बाबू भैया का नाम लेती हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!