Big BosS: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स की नेटवार्थ आई सामने, जानिए किस सदस्य की फीस सबसे ज्यादा?

Big BosS: एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 17 के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान को हर हफ्ते 12 करोड़ रुपए फीस मिल रही है. सलमान बिग बॉस के साप्ताहिक एपिसोड शूट करते हैं, यानि एक हफ्ते में 2 एपिसोड और ऐसे में एक एपिसोड के उन्हें 6 करोड़ रुपए मिल रहे हैं. ये शो लगभग […]

Date Updated
फॉलो करें:

Big BosS: एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 17 के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान को हर हफ्ते 12 करोड़ रुपए फीस मिल रही है. सलमान बिग बॉस के साप्ताहिक एपिसोड शूट करते हैं, यानि एक हफ्ते में 2 एपिसोड और ऐसे में एक एपिसोड के उन्हें 6 करोड़ रुपए मिल रहे हैं. ये शो लगभग 4 महीने तक चलता है और ऐसे में सलमान खान को बिग बॉस से 200 करोड़ रुपए मिलेंगे.

कंटेस्टेंट्स की कितनी है नेटवर्थ

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स की नेटवार्थ के बारें में बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार अंकित लोखंडे की नेटवर्थ लगभग 25 करोड़ रुपए हैं. वहीं मुनव्वर फारुकी की नेटवर्थ लगभग 2 करोड़ रुपए हैं. वहीं इसके आलवा विकी जैन की नेटवर्थ 100 करोड़ रुपए हैं. वहीं सनी आर्या हर वर्ष 60 लाख रुपए कमाते हैं तो वहीं अनुराग डोभाल की नेटवर्थ 1.5 करोड़ रुपए है. वहीं शो की कंटेस्टेंट्स सना रईस खान पेशे से वकील हैं और उनकी नेटवर्थ लगभग 10- 15 करोड़ रुपए है. वहीं नाविद शोले शो के इंटरनेशनल कंटेस्टेंट्स हैं जिनकी नेटवर्थ 40 करोड़ है.

सबसे अधिक फीस लेने वाले कंटेस्टेंट्स

जानकारी के अनुसार, बिग बॉस के इस शो के लिए सबसे अधिक फीस लेने वाले कंटेस्टेंट्स अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फरुकी हैं. रिपोर्ट के अनुसार अंकिता लोखंडे को हर एपिसोड के लिए 12 लाख रुपए मिल रहे हैं, जबकि मुनव्वर फरुकी को हर हफ्ते के लिए 7-8 लाख रुपए फी मिल रही है.

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा

गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा अपने पति नील भट्ट के साथ घर में दाखिल हुईं. रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस प्रति हफ्ते के लिए 12 लाख रुपये चार्ज किया हैं. ‘गुम है किसी के प्यार में’ में नजर आ चुके एक्टर नील भट्ट ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा के साथ सलमान खान के रियलिटी शो में दिख रहे हैं. ये हर हफ्ते 7 लाख रुपये ले रहे हैं. वहीं, मन्नारा चोपड़ा भी बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं. जो कि घर में रहने के लिए हर हफ्ते लगभग 15 लाख रुपये ले रही हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!