Bigg Boss 17 Sunday Update: शो में हो रहा भरपूर ड्रामा, अभिषेक की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

Bigg Boss 17 Sunday Update: टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 शुरू से ही ड्रामा पूर्ण रहा है. वहीं पहले हफ्ते से ही अंकिता व खानजादी के बीच खींचातानी चल रही है. इसके साथ ही अभिषेक कुमार व ईशा मालवीय के कनफ्यूजिंग रिलेशनशिप ने खूब बवाल काटा है. जबकि इन दोनों के बीच शो के […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bigg Boss 17 Sunday Update: टीवी शो बिग बॉस सीजन 17 शुरू से ही ड्रामा पूर्ण रहा है. वहीं पहले हफ्ते से ही अंकिता व खानजादी के बीच खींचातानी चल रही है. इसके साथ ही अभिषेक कुमार व ईशा मालवीय के कनफ्यूजिंग रिलेशनशिप ने खूब बवाल काटा है. जबकि इन दोनों के बीच शो के अंदर बहुत मजेदार सीन देखने को मिल रहे हैं.

अभिषेक की वाइल्ड कार्ड एंट्री

इस टीवी शो को ऑनएयर हुए 14 दिन बीत चुके हैं. जबकि कलर्स के इस विवादित शो में 2 हफ्तों में ही कई घरवालों के चेहरे सामने आ गए हैं. वहीं अपना अग्रेशन दिखाने वाले अभिषेक कुमार वाइल्ड कार्ड एंट्री के आते ही एकदम शो का अंदाज बदल गया है. अगर आपने बीते दिन का एपिसोड मिस कर दिया है, तो हम आपको बीते दिन की पूरी अपडेट बताएंगे.

ईशा के ब्वॉयफ्रेंड समर्थ की एंट्री

बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार हर किसी से उलझते नजर आए हैं. प्रत्येक दिन उनका शो में किसी न किसी कंटेस्टेंट के संग झगड़ा हुआ है. वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री एवं ईशा के ब्वॉयफ्रेंड समर्थ के शो में आते ही अभिषेक के सुर बदलने लगे हैं. इतना ही नहीं बीता हुआ पूरा सप्ताह अभिषेक-ईशा एवं समर्थ के हरकतों पर ही आधारित रहा है. बता दें कि, ईशा के दोस्त समर्थ को देख अभिषेक खूब फूट-फूटकर रोते नजर आए. साथ ही समर्थ भी अभिषेक से भिड़ने में पीछे नहीं हटे. जबकि बीते दिन अभिषेक का अंदाज बदला हुआ नजर आया.

ईशा व समर्थ की प्रेम कहानी

आपको बता दें कि ईशा मालवीय उड़ारिया में लीड रोल कर चुकी हैं. जो शो की एंट्री से ही अभिषेक संग सुर्खियां बटोरने में लगी हुई हैं. वहीं अब उनके दोस्त समर्थ की अचानक एंट्री के बाद से शो का पूरा का पूरा माहौल ही बदल गया है. जहां ईशा और अभिषेक एक दूसरे संग कंफ्यूज रिलेशनशिप में थे तो, वहीं समर्थ की एंट्री ने शो का पूरा माहौल ही चेंज कर दिया है.