Bigg Boss 17: टीवी की संस्कारी बहू ने किया LIP-LOCK, अंकिता लोखंडे घर में हुई रोमांटिक

Bigg Boss 17: सलमान खान का टीवी शो बिग बॉस 17 खूब सुर्खियों में है. वहीं शो में सारे कंटेस्टेंट्स अपना अच्छा से अच्छा खेलने के प्रयास में लगे हुए हैं. जबकि सलमान खान ने शो के पहले वीकेंड के वार में फैंस के लिए खुशखबरी दी है. हालांकि इस हफ्ते अभिषेक, मन्नारा चोपड़ा, नावेद […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bigg Boss 17: सलमान खान का टीवी शो बिग बॉस 17 खूब सुर्खियों में है. वहीं शो में सारे कंटेस्टेंट्स अपना अच्छा से अच्छा खेलने के प्रयास में लगे हुए हैं. जबकि सलमान खान ने शो के पहले वीकेंड के वार में फैंस के लिए खुशखबरी दी है. हालांकि इस हफ्ते अभिषेक, मन्नारा चोपड़ा, नावेद घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किए गए थे. परन्तु सलमान खान ने कहा कि, त्योहारों को देखते हुए इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं होगा. इस बात पर सारे कंटेस्टेंट्स काफी खुश नजर आए.

अंकिता लोखंडे का लिपलॉक

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस शो में नजर आईं. वहीं एक्ट्रेस अपनी मूवी तेजस के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 17 के घर में पहुंची थी. इस दरमियान कंगना ने सारे कंटेस्टेंट्स से मजेदार टास्क भी करवाएं. दरअसल दोनों कपल अंकिता लोखंडे संग विक्की जैन एवं ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट के मध्य केमिस्ट्री टेस्ट किया गया. वहीं दोनों कपल को साथ में डांस करने के लिए बोला गया. कपल ने जमकर जोरदार डांस किया. इतना ही नहीं अंकिता एवं विक्की तो डांस करते-करते एक-दूसरे में खो गए. दोनों डांस के आखिर में लिपलॉक करने लगे. वहीं शो का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अंकिता- कंगना ने की अकेले में बात

अगर आपको नहीं पता है तो आपको बता दें कि, कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे के मध्य अच्छी दोस्ती है. अंकिता ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में एंट्री की थी. वहीं बिग बॉस के घर में भी उन दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी गई. साथ ही कंगना ने कहा कि वो अंकिता और विक्की को पूरी तरह सपोर्ट कर रही हैं. जबकि शो के अंत में कंगना व अंकिता को अकेले में बातचीत करते हुए भी देखा गया है. परन्तु दोनों के बीच क्या बात हुई है, इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!