Birthday: अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा शादी से पहले हुईं थी प्रेग्नेंट, जानें लव लाइफ की दांस्ता

Birthday: कोंकणा सेन शर्मा साल 1983 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बंगाली फिल्म 'इंदिरा' से एक्टिंग की दुनिया में रंग जमाया था. साथ ही वर्ष 2001 में कोंकणा सेन शर्मा ने इंग्लिश फिल्म 'मिस्टर और मिसेज अय्यर' में अहम रोल अदी की.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • कोंकणा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया था. 

Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा प्रोफेशनल लाइफ से लेकर लव लाइफ तक चर्चा में रही हैं. दरअसल उन्होंने कई हिंदी के साथ बंगाली फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. जबकि आने वाले 3 दिसंबर को कोंकणा सेन शर्मा का बर्थडे होता है. वहीं इस अवसर पर उनके जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जानते हैं. बता दें कि कोंकणा ने साल 1983 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बंगाली फिल्म 'इंदिरा' से एक्टिंग की दुनिया में रंग जमाया था. 

कोंकणा को मिला नेशनल अवॉर्ड 

वर्ष 2001 में कोंकणा सेन शर्मा ने इंग्लिश फिल्म 'मिस्टर और मिसेज अय्यर' में अहम रोल अदी की. जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. दरअसल इस फिल्म के लिए कोंकणा ने बेस्ट अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड हासिल किया था. वहीं वर्ष 2007 में 'ओमकारा' फिल्म रिलीज हुई, जिस मूवी में कोंकणा सेन शर्मा ने इंदू का रोल निभाया था. इतना ही नहीं इस किरदार के लिए कोंकणा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड दिया गया था. 

कोंकणा की लव लाइफ 

वहीं कोंकणा सेन शर्मा अपनी लव लाइफ को लेकर बहुत सुर्खियों में रह चुकी हैं. बता दें कि साल 2007 में उन्होंने रणवीर शौरी संग डेट शुरू किया. जबकि 2010 में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की बात फैलने लगी. जिसके बाद कोंकणा व रणवीर ने सितंबर 2010 में एक दूसरे संग शादी रचा ली थी. जबकि मार्च 2011 में कोंकणा सेन शर्मा ने एक बेटे को जन्म दिया था. जिसका नाम हारून है. मगर दुख वाली बात ये है कि कपल की शादी अधिक दिन तक नहीं चल पाई. 

शादी की कहानी 

कोंकणा सेन शर्मा व रणवीर शौरी ने 10 साल तक एक साथ रहने के बाद वर्ष 2020 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. दरअसल दोनों ने तलाक से पूर्व ही अलग रहना शुरू कर दिया था. वहीं ये सिलसिला पांच साल तक चलता रहा. 


 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!