Bollybood: रेखा ने छुए अभिनेता शत्रुघन सिन्हा के पैर, देखकर सभी हैं हैरान

Bollybood: आंद्रे टिमिन्स के बेटे लेस्ली टिमिन्स एवं साच्ची नायक की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में बीती रात बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंची. वहीं इस दरमियान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघन सिन्हा भी अपने पूरे परिवार के साथ पार्टी में पहुंचें. जहां अभिनेत्री रेखा भी नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचीं थी. रेखा ने छुए पैर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bollybood: आंद्रे टिमिन्स के बेटे लेस्ली टिमिन्स एवं साच्ची नायक की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में बीती रात बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंची. वहीं इस दरमियान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघन सिन्हा भी अपने पूरे परिवार के साथ पार्टी में पहुंचें. जहां अभिनेत्री रेखा भी नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचीं थी.

रेखा ने छुए पैर

मिली जानकारी के अनुसार पार्टी में के दौरान जब एक्ट्रेस रेखा ने शत्रुघन सिन्हा को देखा, तो वह उनसे मिलने के उनके नजदीक गई. जिसके बाद जो हुआ जिसको देख कर लोग हैरान रह गए. दरअसल जब रेखा ने शत्रुघन सिन्हा को देखा तो उनके पैरों में झुककर प्रणाम करने लगी. जिसका पूरी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब अधिक वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा एवं उनकी पत्नी पूनम से भी उनकी मुलाकात हुई. उन दोनों ने भी रेखा को गले लगाया.

लोग कर रहे तारीफ

बता दें कि इस घटना की वायरल वीडियो पर कमेंट्स करने वालों की लाईने लगी है. हर व्यक्ति रेखा के इस संस्कार की जमकर तारीफ कर रहा है. इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘रेखा मैम एक महान शख्स हैं.’ तो किसी अन्य फैन ने लिखा कि ‘आप कितने भी बड़े क्यों ना हो जाओ, अपने संस्कार नहीं भूलने चाहिए.’

सितारों की लगी भीड़

मिली जानकारी के अनुसार इस पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गजों की मौजूदगी रही. इस दरमियान मेंवह ऑल ब्लैक लुक में बहुत सुंदर लग रहे थे. इतना ही नहीं इस पार्टी में ऋतिक रोशन भी उपस्थित रहे. वहीं उनके साथ पिता राकेश रोशन भी नजर आ रहे थे. इसके साथ ही बॉलीवुड के क्यूट कपल जेनेलिया एवं रितेश देशमुख भी दिखाई दिए. वहीं जेनेलिया पर्पल कलर के ड्रेस में नजर आई, तो रितेश ब्लैक कलर के टक्सीडो में दिखे.