Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 5: ‘चंद्रमुखी-2’ की कमाई में आई गिरावट, 28.9 करोड़ रुपये का हुआ बिज़नेस

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 5: कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की हॉरर-ड्रामा फिल्म चंद्रमुखी 2 ने सिनेमाघरों में अच्छी शुरूआत की थी. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने पांचवें दिन 4.50 करोड़ रुपये (सभी भाषाओं में) का बिज़नेस किया. इसके साथ ही चंद्रमुखी 2 का कुल कलेक्शन 28.95 करोड़ […]

Date Updated
फॉलो करें:

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 5: कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की हॉरर-ड्रामा फिल्म चंद्रमुखी 2 ने सिनेमाघरों में अच्छी शुरूआत की थी. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने सिनेमाघरों में अपने पांचवें दिन 4.50 करोड़ रुपये (सभी भाषाओं में) का बिज़नेस किया. इसके साथ ही चंद्रमुखी 2 का कुल कलेक्शन 28.95 करोड़ रुपये हो गया है.

चंद्रमुखी-2 का 5वें दिन का कलेक्शन

छुट्टी के बावजूद चंद्रमुखी-2 ने रविवार के कलेक्शन में गिरावट आई है. सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार को फिल्म ने तमिल भाषा में 5.45 करोड़ की कमाई की. वहीं सोमवार को केवल 3.56 करोड़ का सिंगल डे बिजनेस कर पाई है.

कितना हुआ टोटल कलेक्शन

पी वासु निर्देशित चंद्रमुखी-2 ने गुरुवार (28 सितंबर) को 8.25 करोड़ रुपये के अच्छे कलेक्शन के साथ सिनेमाघरों में अपनी शुरुआत की. इसके बाद शुक्रवार को इसमें भारी गिरावट देखने को मिली. जिसमें ये केवल 4.35 करोड़ रुपये की कमाई में सिमट गई. हालाँकि, हफ्ते के आखिर में फिल्म ने कुछ रफ़्तार पकड़ी, जिसके बाद शनिवार का कलेक्शन 5.05 करोड़ रुपये रहा. इसके साथ ही रविवार को फिल्म ने 6.8 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया.

तमिल भाषा में चंद्रमुखी-2 की ऑक्यूपेंसी 31.82% रही, जिसमें सबसे ज्यादा दर्शक दोपहर के शो के दौरान आए. तेलुगु में 21.76% से थोड़ा कम रहा.

दुनियाभर में कितनी हुई कमाई

‘चंद्रमुखी-2’ ने सोमवार को तेलुगु भाषा में 87 लाख का बिजनेस किया. रीजनल भाषा में कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की फिल्म का कुल कलेक्शन 6.27 करोड़ हुआ है.

सभी भाषाओं का घरेलू बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन 28.88 करोड़ का रहा. इसके अलावा दुनियाभर में फिल्म का कलेक्शन 34.7 करोड़ तक पहुंच गया है.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!