Chandramukhi 2 Box Office Day 1: कंगना रनौत की ‘चंद्रमुखी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार शुरुआत, द वैक्सीन वॉर से बेहतर ओपनिंग

Chandramukhi 2 Box Office Day 1: ‘चंद्रमुखी 2’ के ओरिजिनल फिल्म में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और एक्ट्रेस ज्योतिका ने अहम भूमिका निभाया था. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. ऐसे में उम्मीद जताया जा रहा है कि ‘चंद्रमुखी 2’ फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करेगी. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Chandramukhi 2 Box Office Day 1: ‘चंद्रमुखी 2’ के ओरिजिनल फिल्म में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और एक्ट्रेस ज्योतिका ने अहम भूमिका निभाया था. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. ऐसे में उम्मीद जताया जा रहा है कि ‘चंद्रमुखी 2’ फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करेगी. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और साउथ एक्ट्रेस राघव लॉरेंस अहम भूमिका में है.

एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई तीन फिल्में

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म के साथ दो और फिल्में ‘फुकरे 3’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ईद और गणपति विसर्जन के मौके पर 28 सितंबर को एक साथ तीन फिल्म रिलीज की गई है ताकि दर्शक अपने हॉलीडे का भरपूर आनंद ले सके.

बॉक्स ऑफिस पर फुकरे 3 ने की शानदार शुरुआत-

आपको बता दें कि, 28 सितंबर को रिलीज हुई तीन फिल्मों में फुकरे 3 ने बाजी मारी है. वहीं उसके बाद दूसरे नंबर पर कंगना रनौत की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ रही और सबसे पीछे यानी तीसरे नंबर पर ‘द वैक्सीन वॉर’ को जगह मिली है. कंगना रनौत की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी शुरुआत की है.

‘चंद्रमुखी 2’ का ओपनिंग डे कलेक्शन-

‘चंद्रमुखी 2’ में कंगना रनौत के साथ साउथ एक्टर राघव लॉरेंस है. 28 सितंबर को रिलीज हुई. फिल्म ने फर्स्ट डे 7 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. सैकनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘चंद्रमुखी 2’ ने रिलीज के पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 7.5 करोड़ के साथ अपना खाता खोला है. हालांकि यह शुरुआती आंकड़े हैं इनमें आगे फेरबदल भी देखने को मिल सकती है.

रजनीकांत की फिल्म का सीक्वल है ‘चंद्रमुखी 2’-

‘चंद्रमुखी 2’ फिल्म की बात करें तो यह ब्लॉकबस्टर तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है. ओरिजिनल फिल्म में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और ज्योतिका की जोड़ी देखने को मिली थी लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म की कहानी बेहद रोमांचक थी जिसको देखने के बाद से ही इस फिल्म के दूसरे पार्ट देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में 28 सितंबर को ‘चंद्रमुखी 2’ को मेकर्स ने सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया है. हालांकि ये फिल्म पहले 15 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ दिक्कतों की वजह से रिलीज की तारीख आगे बढ़ाकर 28 सितंबर को कर दिया गया.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!