CID के फ्रेडरिक्स ने 57 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

CID फेम एक्टर दिनेश फड़नीस ने मल्टीप्ल ऑर्गन फेलियर की वजह से 57 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Date Updated
फॉलो करें:

Dinesh Phadnis Passed Away:  सोनी टीवी के चर्चित धारावाहिक CID में फ्रेडरिक्स का किरदार निभा के मशहूर हुए एक्टर दिनेश फडनिस का निधन हो गया है. उन्होंने कांदिवली के तुंगा अस्पताल में सोमवार  की रात 12.08 बजे अंतिम सांस ली. मल्टीप्ल औरगं फेलियर की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ उनकी मौत हो गयी. 

वेंटिलेटर पर थे दिनेश 

CID में दया का किरादर निभाने वाले दयानन्द शेट्टी और दिनेश के दोस्त ने बताया कि दिनेशब काफी लम्बे समय से ही लिवर, हार्ट, और किडनी की समस्याओं से जूझ रहे थें।  हर गुजरते दिन के साथ उनकी समस्याएं बढ़ती ही जा रही थी. जिसके बाद उन्हें 30 नवंबर को कांदिवली के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहाँ पर डॉक्टरों ने उनकी हालात देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा था. 

आज होगा अंतिम संस्कार 

जानकारी के अनुसार, दिनेश फडनिस का अंतिम संस्कार आज बोरीवली के दौलत नगर श्मशान भूमि में किया जायेगा. इस दौरान उनके परिवार वालों के साथ ही उनके करियर से जुड़े लोगों की मौजूद रहने की उम्मीद है. 

CID की शुरुआत से ही जुड़े थे दिनेश 

बता दें कि दिनेश फडनिस CID शो के शुरुआत से ही उसमे फ़्रेड्रिक्स का किरदार निभाते नजर आये हैं. 1998 में शुरू हुआ CID करीब दो दशक तक चला था और इन दो दशकों में दिनेश ने फ़्रेड्रिक्स का किदार निभा कर सबका दिल जीत लिया.

इसके साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. 'सरफरोश' में उन्होंने इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी. फिल्म 'सुपर 30' में भी वो नज़र आए थे. 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'मेला' में भी उनका कैमियो देखने को मिला था. 2001 में रिलीज हुई ऑफिसर में भी वो इंस्पेक्टर के रोल में नज़र आए.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!