Tiger 3 Box Office Collection: कमाई में उतार चढ़ाव के दौरान 200 करोड़ के पार पहुंची टाइगर 3, जाने छठे दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection: मूवी ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 44.5 करोड़ रुपए की शानदार ओपनिंग की. मगर बीते 2 दिनों के दौरान फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • 200 करोड़ के पार पहुंची टाइगर 3
  • छठे दिन इतना किया कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 को दिवाली के दिन यानि 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया. मूवी ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 44.5 करोड़ रुपए की शानदार ओपनिंग की . मगर बीते 2 दिनों के दौरान फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है. शुरुआत के दो दिनों को छोड़ दिया जाए तो फिल्म की कमाई में हर दिन कमी देखी जा रही है. 
 
फिल्म ने छठे दिन इतना किया कलेक्शन 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार  टाइगर 3 अपने छठे दिन केवल 13  करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर सकी. फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ की शानदार ओपेनिंग की थी.  वहीं ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के पांच दिनों में 188.25 करोड़ रुपये की शानदार कलेक्शन किया.  हालांकि बुधवार से फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली.  इस उतार-चढ़ाव के बीच फिल्म ने अपने 6 दिनों के भीतर कुल 200.65 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन कर लिया है. 

200 के पार पहुंची टाइगर 3

फिल्म की कमाई को लेकर बेशक उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. लेकिन मूवी ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. और इसी के साथ ‘टाइगर 3’ साल 2023 की 200 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली एक और फिल्म बन गई है. हालाकि फिल्म अभी  शाहरुख खान की पठान, जवान का रिकॉर्ड तोड़न से काफी दूर है. वहीं मेकर्स द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में उछाल आने की पूरी उम्मीद है. अब देखना होगा कि टाइगर 3 शनिवार और रविवार की छुट्टी पर कितना कलेक्शन कर पति है. फिलहाल सभी की निगाहें मूवी की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर टिकी हुई हैं.

डायरेक्टर मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी टाइगर 3 

डायरेक्टर मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म में सलमान अविनाश सिंह राठौर और कैटरीना जोया का किरदार में हैं. वहीं मूवी में विलेन की भूमिका में अभिनेता इमरान हाशमी हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!