बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'डंकी' की कमाई, फिल्म ने दुनियाभर में किया इतना कलेक्शन

Dunki Box Office Collection Day 9 Worldwide:फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. बता दें, कि डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है. मूवी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के साथ-साथ दुनिया भर में करोड़ों रुपए का कारोबार कर रही है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'डंकी' की कमाई
  • फिल्म ने दुनियाभर में किया इतना कलेक्शन

Dunki Box Office Collection Day 9 Worldwide: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का बॉक्स ऑफिस पर लगातार कलेक्शन बढ़ रहा है. मूवी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है. बता दें, कि डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है. मूवी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के साथ-साथ दुनिया भर में करोड़ों रुपए का कारोबार कर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. 

डंकी का 9 दिनों का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन

डंकी ने अपने रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड पर 58 करोड़ रुपए की कमाई की थी. दूसरे दिन 103.4 करोड़, तीसरे दिन 157.22 करोड़ और चौथे दिन 211.13 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं अपने 5वें दिन की कमाई को मिलाकर फिल्म ने दुनियाभर में  256.40 करोड़, 6वें दिन 283.13 करोड़ और 7 वें दिन 305 करोड़,  8वें दिन का 323.77   करोड़ रुपए की थी. इस बीच फिल्म के 9वें दिन का भी वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है. बता दें, कि डंकी के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इंस्टाग्राम पर जनकारी साझा की है कि फिल्म ने 9 दिनों में दुनियाभर में  कुल 340.10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. 

क्या है फिल्म की कहानी?

डंकी चार दोस्तो की लंदन जाने के सपने की कहानी के ईर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्म में इमोशन भी हैं, कॉमेडी भी और फुल ड्रामा भी है. वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू,विक्की कौशल और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाया है.

राष्ट्रपति भवन  में दिखाई जा चुकी है फिल्म 

शाहरुख खान की फिल्म डंकी का निर्देशन डायरेक्टर राजकुमार हिरानी द्वारा किया गया है. फिल्म को लेकर  फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं. वहीं रिलीज के बाद 'डंकी' को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिक्स रिव्यूज मिले थे. साथ ही फिल्म की राष्ट्रपति भवन में  स्क्रीनिंग की गई थी. 

इतने करोड़ के बजट में बनी 'डंकी'

एक जानकारी के अनुसार  शाहरुख खान की फिल्म  'डंकी' का निर्माण 85 करोड़ रुपए के बजट में बनकर तैयार हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही 'सालार' जैसी बड़ी फिल्मों के होने के बावजूद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं डंकी  वर्ल्डवाइड पर भी अच्छा खासा  कलेक्शन कर रही है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!