बॉक्स ऑफिस के साथ वर्ल्डवाइड पर भी धमाल मचा रही 'डंकी', फिल्म ने 5वें दिन इतनी की कमाई

Dunki Box Office Collection Day 5 Worldwide: डंकी रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए हैं. इस दौरान 'सालार' के धुआंधार कलेक्शन के बीच फिल्म दुनियाभर में करोड़ों की कमाई कर रही है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस के साथ वर्ल्डवाइड पर भी धमाल मचा रही 'डंकी'
  • फिल्म ने 5वें दिन इतनी की कमाई

Dunki Box Office Collection Day 5 Worldwide: अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. मूवी की रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखा गया था. बता दें, कि डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी फिल्म है. इससे पहले अभिनेता की दो फिल्म पठान और जवान रिलीज हुई थी. रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए हैं.

इस दौरान 'सालार' के धुआंधार कलेक्शन के बीच डंकी दुनियाभर में करोड़ों की कमाई कर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 250 करोड़ के पार पहुंच गया है. 

डंकी ने पांच दिन में इतना किया वर्ल्ड वाइड कलेक्शन  

डंकी ने अपने रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड पर 58 करोड़ रुपए की कमाई की थी. दूसरे दिन 103.4 करोड़, तीसरे दिन 157.22 करोड़ और चौथे दिन 211.13 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस बीच फिल्म के 5 वें दिन का भी वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है. बता दें, कि डंकी के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इंस्टाग्राम पर जनकारी साझा की है कि फिल्म ने 5 दिनों में दुनियाभर में  कुल 256.40 करोड़ की कमाई कर ली है. 

फैंस को खूब पसंद आ रही शाहरुख-तापसी जोड़ी

डंकी का निर्देशन बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राजकुमार हिरानी ने किया है. इस मूवी के द्वारा शाहरुख और हिरानी ने पहली बार एक साथ काम किया है. शाहरुख फिल्म में लीड रोल में दिखाई दिए हैं. उनके साथ तापसी पन्नू की केमिस्ट्री दिखाई गई है जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

फूल फैमिली ड्रामा है फिल्म 

डंकी चार दोस्तो की लंदन जाने के सपने की कहानी के ईर्द-गिर्द बुनी गई है. फिल्म में इमोशन भी हैं, कॉमेडी भी और फुल ड्रामा भी है. वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू,विक्की कौशल और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाया है.