डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने कहा, दीपिका पादुकोण के JNU जाने की वजह से फ्लॉप हुई थी फिल्म 'छपाक'

साल 2020 में रिलीज़ हुई फिल्म 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गयी थी. लोग इसकी वजह दीपिका पादुकोण का JNU जाना मान रहे थे.

Date Updated
फॉलो करें:

10 जनवरी 2020 को एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल पर बानी फिल्म "छपाक" वैसे तो रिलीज़ से पहले काफी चर्चा में थी, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गयी थी. 'छपाक' के फ्लॉप होने के पीछे कई लोगों ने इसकी वजह दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाना बताया था. हालाँकि तब मेकर्स की ओर से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया था. लेकिन अब 3 साल बाद फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने भी इस पर अपनी सहमति जताई है.
बता दें कि रिलीज से होने से ठीक तीन दिन पहले फिल्म की मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही थी, जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी गई थीं. यहाँ पर प्रदर्शनकारियों ने उनका स्वागत किया था.

"हाँ, इसका असर फिल्म पर पड़ा" - मेघना गुलज़ार 

एक इंटरव्यू के दौरान छपाक फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने ये माना कि दीपिका पादुकोण के JNU जाने का असर फिल्म पर पड़ा इसमें कोई शक नहीं है. इस बारे में सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'मुझे यकीन है कि जवाब बिल्कुल क्लियर है. हां, बिल्कुल, इसने फिल्म पर असर डाला. क्योंकि बातचीत एसिड हिंसा जिसे मैं दिखाना चाहती थी वो उससे कहीं और चली गई. तो जाहिर तौर पर इसका असर फिल्म पर पड़ा. इसमें कोई शक नहीं है.'

फिल्म के खिलाफ ट्रेंड करने लगा था हैश टैग 

फिल्म की शुरुआत की बात करें तो इसकी शुरुआत बेहद अच्छी थी. एसिड अटैक से जुड़ा ये मुद्दा लोगों के बीच  सुर्खियां बटोर रहा था. लेकिन फिल्म के रिलीज़ से ठीक तीन दिन पहले ही सब बदल गया. दीपिका के JNU जाने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म के खिलाफ हैशटैग #BoycottChhapaak और #BlockDeepika ट्रेंड करने लगा था.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!