ED: हुमा कुरैशी व कपिल शर्मा ED की नजर में, अभिनेता रणबीर कपूर को मिला समन

ED: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के बाद महादेव बेटिंग एप मामले में ईडी के रडार पर अभिनेत्री हुमा कुरैशी सहित कई अभिनेता का नाम सामने आ रहा हैं. वहीं ईडी ने फेमस बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी, श्रद्धा कपूर, टीवी एक्ट्रेस हिना खान और टीवी की दुनिया के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को समन भेज दिया […]

Date Updated
फॉलो करें:

ED: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के बाद महादेव बेटिंग एप मामले में ईडी के रडार पर अभिनेत्री हुमा कुरैशी सहित कई अभिनेता का नाम सामने आ रहा हैं. वहीं ईडी ने फेमस बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी, श्रद्धा कपूर, टीवी एक्ट्रेस हिना खान और टीवी की दुनिया के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को समन भेज दिया गया है.

रणबीर कपूर को मिला समन

आपको बता दें कि, हाल ही में ईडी ने बीते 4 अक्टूबर को अभिनेता रणबीर को समन भेजा, इसके साथ ही आज यानि 6 अक्टूबर को रायपुर, छत्तीसगढ़ में एजेंसी के कार्यालय में हाजिर होने को कहा था. परन्तु खबर ये मिल रही है कि रणबीर ने ईडी को मेल करके 2 हफ्ते का समय मांगा है. यदपि इसके पीछे की वजह पर्सनल फैमिली रीजन बताया है. मिली जानकारी के मुताबिक इस पूरे मामले में केवल रणबीर कपूर, कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी, हिना खान, हिना खान नहीं बल्कि और भी सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है.

पूरा मामला

आपको बता दें कि ईडी सभी सेलेब्स को रडार पर ले रही है, जो ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में अपराधी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे. वहीं सौरभ के ऊपर हवाला के तहत सितारों को पैसे देने का आरोप है. मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड के कई सितारे इस वर्ष की शुरुआत में महादेव बुक ऐप प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी में मौजूद होने दुबई पहुचे थे. जहां शादी में 200 करोड़ रुपए का खर्चा किया गया था. इसके साथ ही शादी में जाकर कई सितारों ने अपना परफॉर्म भी दिया था.

सौरभ चंद्राकर

मिली जानकारी के मुताबिक अपराधी सौरभ चंद्राकर व रवि उप्पल की कंपनी दुबई में चल रही थी. इनके ऊपर आरोप है कि, वो नए यूजर्स को भर्ती करने, यूजर्स आईडी बनाने के साथ गुमनाम बैंक खातों के एक जटिल नेटवर्क के तहत मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल होने के लिए एक ऑनलाइन खेल सट्टेबाजी एप्लिकेशन चला रहे थे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!