Elvish Yadav: अपने ऊपर लगे आरोपों को एल्विश यादव ने बताया बेबुनियाद, वीडियो साझा कर कही ये बात

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एलविश यादव हर बार अपने अच्छे कामों को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बने रहते हैं. हालांकि इस बार वह अच्छे कामों को लेकर नहीं बल्कि सांप के जहर की रेव पार्टी में तस्करी करने वाले गिरोह में शामिल होने को लेकर चर्चा में हैं. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एलविश यादव हर बार अपने अच्छे कामों को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बने रहते हैं. हालांकि इस बार वह अच्छे कामों को लेकर नहीं बल्कि सांप के जहर की रेव पार्टी में तस्करी करने वाले गिरोह में शामिल होने को लेकर चर्चा में हैं. वहीं एलविश ने एक वीडियो साझा कर अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

सुबह सामने आया मामला

बता दें, कि आज सुबह ही यह मामला सामने आया जिसके बाद एल्विश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो डालकर मामले को लेकर साफ किया है कि उनका इन सबसे कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने वीडियो की शुरुआत में ही कहा कि जो लोग ये कह रहे हैं कि एल्विश गिरफ्तार हो गया है, यह पूरी तरह से गलत है. यह सभी न्यूज फेक है.

मामले में एक प्रतिशत भी सच्चाई नहीं

मामले को लेकर एलविश यादव ने कहा इसमें एक भी प्रतिशत सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं नोएडा पुलिस से कहना चाहता हूं. कि मैं जांच में पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं.

एल्विश ने ये भी कहा कि वह यूपी पुलिस, प्रशासन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रिक्वेस्ट करता हूं कि अगर मेरी एक प्रतिशत भी गलती निकली तो मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. उन्होंने मीडिया से भी कहा कि जब तक मामले में कुछ सामने न आ जाए तब तक, झूठी खबरें न चलाएं.

पीएफए ने दर्ज की एफआईआर

मामले को लेकर पीएफए की टीम द्वारा केस दर्ज किया गया है. पीएफए द्वारा एफआईआर में मुख्य आरोपी एल्विश यादव हैं. नोएडा सेक्टर 49 थाने में एल्विश समेत 6 पर एफआईआर दर्ज हुई है.

एलविश की गिरफ़्तारी पर क्या बोली मेनका गांधी

सांपों के तस्करी मामले में एल्विश यादव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की सांसद मेनका गांधी ने भी टिप्पणी की है. मेनका गांधी ने कहा कि एल्विश यादव और उस किस्म के लोग जो कोशिश करते हैं. कानून तोड़ते हैं पुलिस को एकदम उन्हें पकड़ना चाहिए.

मेनका गांधी पर भड़के एल्विश यादव

मामले को लेकर मेनका गांधी द्वारा एलविश को दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए एलविश यादव ने उनके खिलाफ एक्स अकाउंट पर लिखा है,” इस्कॉन पे इल्जाम लगा दो, मुझ पर लगा दो. ऐसे मिलती है टिकट लोकसभा की? शेम ऑन मेनका