Jawan: दो महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जारी है जवान का जलवा, बनाया ये खास रिकार्ड

Jawan: अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर अभी भी आपना जलवा कायम किये हुए है. मूवी को रिलीज हुए 2 महीने बीत चुके हैं. लेकिन अभी भी फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह कम होता नहीं दिख रहा है. मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म का जलवा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan: अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर अभी भी आपना जलवा कायम किये हुए है. मूवी को रिलीज हुए 2 महीने बीत चुके हैं. लेकिन अभी भी फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह कम होता नहीं दिख रहा है. मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म का जलवा भारत में ही नहीं दुनिया में भी देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म जवान ने अपने रिलीज के 2 महीने बाद एक खास रिकार्ड को अपने नाम किया है.

जवान ने बनाया खास रिकार्ड

जवान ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई रिकार्ड अपने नाम किये हैं. यह फिल्म अभिनेता के करियर की अब तक कि सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. जहां मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 640.25 करोड़ रुपए की कमाई की है तो वहीं फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1160 करोड़ रुपए हो गया है. बता दें कि फिल्म ने केवल 57 दिनों में इस खास रिकार्ड को अपने नाम किया है.

4 दिन में इतना किया वर्ल्डवाइड कलेक्शन

फिल्म ‘जवान’ को 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 2 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और फिल्म अपने पहले हफ्ते में ही 400 करोड़ के क्लब के करीब पहुंच गई थी. वहीं 4 दिनों में ही ‘जवान’ ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली थी और 18 दिनों में 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था.

ये है ‘जवान’ की स्टारकास्ट

फिल्म ‘जवान’ को साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एटली कुमार द्वारा निर्देशित किया गया है. फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई दी हैं. इसके अलावा विजय सेतुपति विलेन के रोल में दिखाई दिए हैं. रिद्धि डोगरा, प्रियामणि, लहर खान और आलिया कुरैशी भी फिल्म में अहमभूमिका में नजर आए हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!