Leo Box office Day 18: बॉक्स ऑफिस पर छाई फिल्म ‘लियो’, 18वें दिन इतना किया कलेक्शन

Leo Box office Day 18: साउथ सिनेमा के अभिनेता थलपती विजय की फिल्म “लियो” बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. सिनेमाघरों में 19 अक्टूबर को रिलीज हुई लोकेश कनगराज की इस मूवी में थलापति विजय के अलावा संजय दत्त और तृषा कृष्णन ने भी किरदार निभाया है. इस फिल्म में जिस तरह से […]

Date Updated
फॉलो करें:

Leo Box office Day 18: साउथ सिनेमा के अभिनेता थलपती विजय की फिल्म “लियो” बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. सिनेमाघरों में 19 अक्टूबर को रिलीज हुई लोकेश कनगराज की इस मूवी में थलापति विजय के अलावा संजय दत्त और तृषा कृष्णन ने भी किरदार निभाया है. इस फिल्म में जिस तरह से साउथ सुपरस्टार थलपती विजय ने अपने शानदार किरदार के साथ धमाल मचाया है. ठीक उसी तरह से मूवी बॉक्स ऑफिस पर भी अपना धमाल मचाए हुए है. तो आइए जानते है कि फिल्म ने आपने 18 दिन के दौरान कितनी कमाई की है.

18 दिनों में लियो का कलेक्शन

फिल्म अपने रिलीज होने के पहले दिन से ही अच्छी खासी कमाई कर रही है. रिलीज होने के 18 दिनों के अंदर मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 328.45 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन कर लिया है.

तमिल भाषा में लियो की कमाई

हिन्दी भाषा के साथ-साथ अपनी असल भाषा तमिल में भी फिल्म लियो अच्छी खासी कमाई कर रही है. सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार 18वें दिन इस फिल्म ने हिन्दी भाषा में सिंगल डे पर 66 लाख के आस-पास का कलेक्शन किया, तो वहीं तमिल भाषा में मूवी ने 3.51 करोड़ रुपए की कमाई की.

तमिल भाषा में 300 करोड़ तक का कलेक्शन करने से इतनी दूर फिल्म

फिल्म लियो ने तमिल भाषा में अब तक 261.68 करोड़ रुपए की कुल कमाई की है. वहीं फिल्म ने हिन्दी भाषा में अब तक 24.66 करोड़ का कलेक्शन किया है. तेलुगु में भी फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है. 18वें दिन इस मूवी ने तेलुगु भाषा में 28 लाख तक का की कमाई की. और अब तक कुल 40.66 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. तो वहीं कन्नड़ भाषा में फिल्म की कमाई 1.45 करोड़ की है.

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लियो का 18 दिनों का कलेक्शन

इंडिया नेट कलेक्शन 328.45 करोड़ रुपए, इंडिया ग्रॉस कलेक्शन- 381.4 करोड़ रुपए, हिंदी भाषा में टोटल कलेक्शन 66 लाख सिंगल डे / 24.66 करोड़ रुपए 18 दिन में, तमिल भाषा में टोटल कलेक्शन 3.51 करोड़ और टोटल कमाई- 261.68 करोड़ रुपए, तेलुगु भाषा में टोटल कलेक्शन 28 लाख और कुल कमाई 40.66 करोड़ रुपए, कन्नड़ भाषा में कलेक्शन 2 लाख रुपए और कुल कमाई 1.45 करोड़ रुपए तक की कमाई की.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!