'खूबसूरत तो हैं पर बहन बनने लायक हैं ऐश्वर्या राय', सुनकर हैरान हो गए फिल्म मेकर 

Aishwarya Rai: बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन विश्व सुंदरी रह चुकी हैं. एक समय था जब उनकी सुंदरता का हर कोई कायल था. उन्होंने फिल्मों में कदम रखा तो एक के बाद एक हिट फिल्मों ने उनके करियर के ग्राफ को बुलंदियों पर पहुंचा दिया. अब एक फेमस फिल्म मेकर ने ऐश्वर्या को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसको सुनकर वे खुद हैरान रह गए थे. 

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: social media

Aishwarya Rai: 19 नवंबर 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली ऐश्वर्या राय के नीली आंखें और सुंदर रूप का एक समय हर कोई कायल था. इस विश्व सुंदरी का जादू देश ही नहीं विदेश भी लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता था. आज भी वे किसी से कम नहीं हैं. उनकी सुंदरता आज भी वैसे के वैसे ही हैं. वे इस समय बच्चन परिवार की बहु और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं. ऐश्वर्या ने सिर्फ अपनी खूबसूरती ही नहीं, बल्कि अपने टैलेंट के दम पर लोगों को काफी प्रभावित किया. 

जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा तो एक के बाद एक हिट फिल्में दीं. इससे उनके करियर का ग्रॉफ भी ऊचाइंयों पर पहुंच गया. बीते दिनों खबरें आ रही थीं कि उनके रिश्ते बच्चन परिवार से अब अच्छे नहीं रहे हैं. इस बात के कई सबूत भी सामने आ चुके हैं. इसी बीच फेमस फिल्म मेकर राहुल रवैल ने ऐश्वर्या को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. मशहूर फिल्म मेकर राहुल रवैल को इंडस्ट्री में न्यू कमर्स को मौका देने के लिए जाने जाते हैं. 

यह थी ऐश्वर्या की डेब्यू फिल्म

ऐश्वर्या राय बच्चन की पहली डेब्यू फिल्म 'और प्यार हो गया' थी. इसमें उन्होंने अभिनेत्री काजोल के साथ काम किया था. फ्राइडे टॉकीज को दिए एक इंटरव्यू में भी राहुल ने ऐश्वर्या के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया था. 

बहुत खूबसूरत है ऐश्वर्या

फिल्म मेकर राहुल रवैल ने कहा कि उन्होंने ऐश्वर्या राय को सिर्फ इस कारण कास्ट किया था,क्योंकि वे काफी खूबसूरत हैं. इसके साथ ही उनके पास मिस वर्ल्ड का टाइटल भी था. 73 साल के राहुल ने ऐश्वर्या के साथ का एक किस्सा भी लोगों के साथ शेयर किया. 

लंदन में मिला फैन

राहुल ने बताया कि जब ऐश्वर्या की फिल्म 'और प्यार हो गया' रिलीज हुई तब वे लंदन में थे और किसी अन्य फिल्म की शूटिंग में बिजी थे. उस समय लंदन उनसे एक फैन मिलने आया और उसने कहा कि वह एक भारतीय है. इसके साथ ही उसने बताया कि वह फिल्म 'और प्यार हो गया' देखी थी. इस पर राहुल ने उससे पूछा कि उसे मूवी कैसी लगी. 

ऐश्वर्या पर किया कमेंट

इस पर फैन ने राहुल से कहा कि फिल्म की हीरोइन ऐश्वर्या राय बहुत ही अच्छी और सुंदर हैं, लेकिन वह उनको अपनी बहन बनाना पसंद करेगा. इस पर राहुल ने कहा कि वह उस फैन की बात सुनकर हैरान रह गए. वैसे ऐश्वर्या और बॉबी देओल की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. 

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!