Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: ‘फुकरे 3’ ने ओपनिंग डे पर जीता दर्शकों का दिल, पहले दिन की शानदार कमाई

Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: फुकरे सीरीज की तीसरी फिल्म ‘फुकरे 3’ सिनेमाघरों में बीते दिन रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज के पहले रिलीज हुई फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. ऐसे में इसके अगले पार्ट के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों […]

Date Updated
फॉलो करें:

Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: फुकरे सीरीज की तीसरी फिल्म ‘फुकरे 3’ सिनेमाघरों में बीते दिन रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज के पहले रिलीज हुई फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. ऐसे में इसके अगले पार्ट के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों के फिल्म के प्रति क्रेज देखते हुए इसके थर्ड पार्ट को रिलीज कर दिया है.  इस फिल्म में एक बार फिर से वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, ऋचा चड्डा और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका में है.  ‘फुकरे 3’ ने का डे वन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है. ‘फुकरे 3’ को 40 करोड़ रुपये के आसपास के बजट में बनाया गया है.

पहले दिन ‘फुकरे 3’ ने की 8 करोड़ की कमाई-

‘फुकरे 3’ ने रिलीज के पहले दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह कलेक्शन फिल्म के सुबह और दोपहर के शोज का आंकड़ा है. हालांकि यह अनुमानित आंकड़े हैं. ‘फुकरे 3’ को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि आने वाले समय में इस फिल्म की कमाई में तेजी देखने को मिल सकती है. आपको मालूम हो कि, ‘फुकरे का पहला पार्ट साल 2013 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं दूसरा पार्ट यानी ‘फुकरे रिटर्न्स’ साल 2018 में रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आई थी जिसके बाद ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

 कैसी है ‘फुकरे 3’ की कहानी-

‘फुकरे 3’ का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है. ‘फुकरे 3’ की कहानी की बात करे तो इस फिल्म की कहानी पुलकित, मनजोत की है जो पिछले पार्ट से आगे बढ़ते हैं और अपनी जिंदगी में एक नई शुरुआत करते हैं लेकिन उन्हें शुरुआत में कामयाबी नहीं मिलती है. वहीं फिल्म में भोली पंजाबन अपना रुतबा बढ़ाने के लिए चुनाव लड़ने की तैयारी करती हैं. जिसके बाद वह जनता के बीच पाठ बिठाने के लिए फुकरों को कहती है लेकिन इस दौरान फुकरों को उनकी काबिलियत का एहसास होता है जिसके बाद वो भोली पंजाबन को टक्कर देने की ठान लेते हैं.