Gadar 2: गोल्डन टेंपल में वाहेगुरु का आशीर्वाद लेकर वाघा बॉर्डर पहुंचे सनी देओल और अमीषा पटेल, फैंस के सामने जमकर किया डांस

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की मच अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इस बीच फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए दोनों सितारे जोड़ो शोरों में लगे हैं. सनी देओल और अमीषा पटेल देश के अलग-अलग शहरों में फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंच रहे हैं. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की मच अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इस बीच फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए दोनों सितारे जोड़ो शोरों में लगे हैं. सनी देओल और अमीषा पटेल देश के अलग-अलग शहरों में फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंच रहे हैं. हाल ही में दोनों सितारे फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अमृतसर पहुंचे है. वहां पहुंचकर सबसे पहले उन्होंने वाहेगुरु का आशीर्वाद लिया और फिर अटारी बॉर्डर पर फिल्म को अलग अंदाज में प्रमोट किया.

गोल्डन टेंपल में लिया वाहेगुरु का आशीर्वाद-

सनी देओल गदर 2 फिल्म में तारा सिंह के रोल में जो कि एक पंजाब के रहने वाले हैं. जबकि उनकी पत्नी सकीना पाकिस्तान की लाहौर की रहने वाली है. फिल्म में पंजाब के माहौल के बारे में विस्तार से दिखाया गया है. ऐसे में गदर 2 की टीम का फिल्म को  अमृतसर में प्रमोट करना बेहद लाजमी है. बीते दिन यानी कि शनिवार को अमीषा पटेल और सनी देओल अमृतसर पहुंचे जहां उन्होंने गोल्डन टेंपल में वाहेगुरु का आशीर्वाद लिया . इस दौरान सनी देओल पंजाबी लुक यानि कि येलो कलर का कुर्ती पायजामा और सिर पर पगड़ी बांधे हुए थे. खास बात यह है कि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य भी हैं.

वाघा बॉर्डर पर पहुंचे सनी देओल और अमीषा पटेल-

गोल्डन टेंपल में माथा टेकने के बाद सनी देओल और अमीषा पटेल वाघा बॉर्डर पहुंचे. इस दौरान वह बीटिंग रिट्रीट समारोह में भी शामिल हुए. इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं.

आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 को रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में फिल्म देखने के लिए पहले से टिकट की खरीदारी हो रही है. उम्मीद लगाया जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 15 करोड़ की कमाई कर सकती है.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!