Ganpath Trailer Out: कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, नए लुक में नजर आए अमिताभ बच्चन 

Ganpath Trailer Out: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की धमाकेदार अपकमिंग फिल्म  ‘Ganpath’  का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी नए अवतार में नजर आएंगे. वहीं  ‘Ganpath’ का ट्रेलर  देखने के बाद दर्शक फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ganpath Trailer Out: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की धमाकेदार अपकमिंग फिल्म  ‘Ganpath’  का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी नए अवतार में नजर आएंगे. वहीं  ‘Ganpath’ का ट्रेलर  देखने के बाद दर्शक फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

धांसू डायलॉग के साथ जबरदस्त एक्शन-

एक दिन ऐसा योद्धा पैदा होगा जो अमर होगा वो अमीरों और गरीबों के बीच दीवार गिराएगा. वो योद्धा मरेगा नहीं मारेगा. इसी धांसू डायलॉग के साथ ‘गणपत’ का ट्रेलर वीडियो शुरू होता है. ‘गणपत’ के ट्रेलर वीडियो में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में धांसू एक्शन के अलावा रोमांस भी देखने को मिलेगा. इसके अलावा फिल्म को रोमांचक बनाने के लिए बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में है.

कैसा है ‘गणपत’ का ट्रेलर-

अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ की ट्रेलर की शुरुआत एक अलग दुनिया से होती है जो साल 2070 की दुनिया है. इस दौरान ट्रेलर में अमीर और गरीब में फर्क को दिखाया गया है. इसके बाद इस दुनिया में एक अमीर शैतान की एंट्री होती है जिसके लिए पैसा ही सबकुछ है. इसी अमीर के चंगुल में कृति सेनन फंस जाती है जिसके बाद फिल्म की असली कहानी यानी कि, टाइगर श्रॉफ की गुड्डू से गणपत बनने की कहानी शुरू होती है.

‘गणपत’ फिल्म में ग्राफिक्स और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है हालांकि टाइगर श्रॉफ का एक्शन उनकी पुरानी फिल्म वॉर, बागी और हीरोपंती की याद दिलाएगी. फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन का लुक काफी इंप्रेसिव है जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है.

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गणपत’ को दशहरा के मौके पर यानी कि, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी. आपको बता दें कि, इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!