Happy Birthday: एक्ट्रेस तब्बू का आज 52वां जन्मदिन, जानें कैसे बनाया करोड़ों का साम्राज्य

Happy Birthday: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा अभिनेत्री तब्बू आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. दरअसल उनका जन्म 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1985 की फिल्म ‘हम नौजवान हैं’ से की थी. लेकिन उनको पहचान 1994 की फिल्म ‘विजयपथ’ से मिली थी. 52 साल की हुई […]

Date Updated
फॉलो करें:

Happy Birthday: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा अभिनेत्री तब्बू आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. दरअसल उनका जन्म 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1985 की फिल्म ‘हम नौजवान हैं’ से की थी. लेकिन उनको पहचान 1994 की फिल्म ‘विजयपथ’ से मिली थी. 52 साल की हुई अभिनेत्री तब्बू ने हिंदी फिल्मों से लेकर वेब सीरीज, साउथ मूवीज में अपना दमदख दिखाया हैं. वहीं 38 वर्ष से इंडस्ट्री में एक्टिव तब्बू ने तमाम बेहतरीन फिल्में बनाई है. इतना ही नहीं वह बहुत मेहनती भी हैं, उन्होंने अपनी मेहनत लगन से खुद के लिए बड़ा साम्राज्य स्थापित कर लिया है. इसके साथ ही अभिनेत्री अब तक सिंगल जिन्दगी जी रही हैं.

तब्बू ने दी कई बेहतरीन मूवी

बता दें कि तब्बू ने एक से बढ़कर एक मूवी फिल्म इंडस्ट्री को दी हैं. जैसे कि भूल भुलैया 2 गोलमाल अगेन हैदर, दृश्यम, कम, चीनी, विरासत, चांदनी बार, बॉर्डर, माचिस शामिल हैं. इतना ही नहीं इनको बेहतर काम के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. तब्बू पद्मश्री जैसा सम्मान भी अपने नाम कर चुकी हैं. वहीं 52 की उम्र में भी तब्बू अपने अदाओं से सबका मन आकर्षित कर लेती हैं. अभिनेत्री ने हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम, बंगाली, बंगाली, मराठी, तेलुगु में भी फिल्म बना चुकी हैं. इतना ही नहीं तब्बू करोड़ों की मालकीन हैं.

तब्बू आज भी सिंगल

अभिनेत्री तब्बू आज भी सिंगल जिन्दगी जी रही हैं, जिसका कारण अजय देवगन को बताया जाता है. दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने बताया था कि मैं और अजय एक-दूजे को 25 वर्ष से दोस्त मानते हैं. बचपन में अजय देवगन, तब्बू के कजिन समीर आर्य के पड़ोसी के साथ नजदीकी दोस्त भी हुआ करते थे. जब अभिनेत्री छोटी थीं तब समीर एवं अजय उन पर कड़ी नजर रखते थे. साथ ही तब्बू ने कहा था कि, जब भी कोई लड़का उन्हें देखता था तो कजिन एवं अजय मिलकर उसकी पिटाई कर देते थे. इन दोनों के कारण ही आज वह अकेली हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!