International Emmy Awards 2023: एमी अवॉर्ड्स 2023 का नॉमिनेशन लिस्ट हुआ जारी, शेफाली शाह, जिम सरभ और वीर दास का नाम शामिल

International Emmy Awards 2023: इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स  2023 का आगाज हो चुका है. इस अवार्ड के लिए सितारों के नॉमिनेशन लिस्ट भी जारी कर दी गई है. यह लिस्ट 26 सितंबर को सामने आई है जिसमें 20 अलग देशों से करीब 56 लोगों को 14 अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. सबसे खास बात […]

Date Updated
फॉलो करें:

International Emmy Awards 2023: इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स  2023 का आगाज हो चुका है. इस अवार्ड के लिए सितारों के नॉमिनेशन लिस्ट भी जारी कर दी गई है. यह लिस्ट 26 सितंबर को सामने आई है जिसमें 20 अलग देशों से करीब 56 लोगों को 14 अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. सबसे खास बात यह है कि इस बार इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने भी एमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. जिसकी वजह से बॉलीवुड सेलेब्स का खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.

इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2023 में बॉलीवुड स्टार शेफाली शाह, जिम सरभ और कॉमेडियन वीर दास को नॉमिनेट किया गया है.  इंटरनेशनल अन्य अवार्ड 2023 इस साल 20 नवंबर को न्यूयॉर्क में होने जा रहे हैं. शेफाली शाह और जिम सरभ को उनके ओटीटी सोज के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है.

एमी अवॉर्ड्स 2023 में नॉमिनेट हुए बॉलीवुड सितारें-

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह और जिम सरभ को उनके ओटीटी शो के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है. शेफाली शाह को नेटफ्लिक्स की सीरीज ”क्राइम में डीपी वर्तिका चतुर्वेदी के अभिनय के लिए नॉमिनेट किया गया है. वहीं जिम सरभ को उनके सीरीज ”रॉकेट बॉयज” के लिए नॉमिनेट किया गया है. इस सीरीज में उन्होंने डॉक्टर होमी जहांगीर भाबा का किरदार निभाया था जो लोगों को काफी पसंद आया था. आपको बता दें कि, डॉक्टर होमी जहांगीर भाबा को भारतीय परमाणु कार्यक्रम का जनक भी कहा जाता है.

वीर दास इस कैटेगरी में हुए नॉमिनेट-

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन वीर दास  को नेटफ्लिक्स पर उनके शो ‘वीर दास लैंडिंग’ के लिए नॉमिनेट किया गया है. वीर दास के साथ फ्रांस के लिए लंबो और अर्जेंटीना के एल में कार्गो ऑटो और यूके के कॉमेडी शॉर्ट डेरी गर्ल्स सीजन 3 को भी नॉमिनेट किया गया है.

एकता कपूर को भी किया जाएगा एमी अवॉर्ड्स से सम्मानित

आपको बता दे की इंटरनेशनल एमी अवार्ड से  फेमस फिल्म मेकर एकता कपूर को भी सम्मानित किया जाना है. हाल ही में इस बात की जानकारी सामने सोशल मीडिया पर सामने आई थी.  उन्हें फेमस इंटरनेशनल एमी डायरेक्टरेट अवार्ड से नवाजा जाएगा.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!