Jawan Box Office Day 12: बॉक्स ऑफिस पर जवान का जबरदस्त तुफान, अब गदर-2 का अगला रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार

Jawan Box Office Day 12: बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है साथ ही कई फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ रही है. हर दिन इस फिल्म का नया रिकॉर्ड फैंस को हैरान कर रही है. साउथ डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan Box Office Day 12: बॉलीवुड किंग यानी शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है साथ ही कई फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ रही है. हर दिन इस फिल्म का नया रिकॉर्ड फैंस को हैरान कर रही है. साउथ डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों को पछाड़ चुकी है.

किंग खान की ये इस साल की दूसरी सुपरहिट फिल्म है. इस फिल्म में कई बड़ी-बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है. रविवार को 34 करोड़ का बिजनेस करने वाली है. इस फिल्म का सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रहा है. जवान गदर2 का कौन सा रिकॉर्ड तोड़ेगी चलिए जानते हैं.

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की शुरुआत काफी शानदार हुई थी. इस फिल्म ने लगभग 70 से 75 करोड़ के बीच घरेलु बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी. किंग खान की ये फिल्म इस साल की दूसरी ऐसी फिल्म है जो लगातार 12 वें दिन भी शानदार कमाई कर रही है. इस वीकेंड ‘जवान’ फिल्म के लिए किफायती साबित हुआ है. हालांकि पहले हफ्ते मे वर्किंग डे का इस एक्शन ड्रामा फिल्म पर काफी प्रभाव पड़ा है.

गदर 2 का घरेलू ऑफिस पर टूटेगा रिकॉर्ड-

‘जवान’ ने हिंदी भाषा में टोटल 444.01 करोड़ का कारोबार किया वहीं तमिल मे सोमवार को फिल्म ने 69 लाख हुई और तेलुगु में एटली की फिल्म ने 1.49 करोड़ सिंगल डे बिजनेस किया. ‘जवान’ ने तमिल भाषा में 12 दिनों में टोटल 26.87 करोड़ और तेलुगु 22.5 करोड़ का कारोबार किया है. अब किंग खान जवान की फास्टेस्ट कमाई के साथ जल्द ही गदर 2 का 520 करोड़ का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!