Jawan Collection Record: शाहरुख खान की फिल्म जवान का नया रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में रचा इतिहास

Jawan Collection Record: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को रिलीज हुए 1 महीने से भी ज्यादा हो चुके हैं और यह फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ‘जवान’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है और नए रिकॉर्ड दर्ज कर रही है. इस बीच […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan Collection Record: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को रिलीज हुए 1 महीने से भी ज्यादा हो चुके हैं और यह फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ‘जवान’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है और नए रिकॉर्ड दर्ज कर रही है. इस बीच फिल्म ने अब एक नया इतिहास रच दिया है. ‘जवान’ ने दुनिया भर में एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर लिया है. लगातार नए रिकॉर्ड बनाने और तोड़ने वाली फिल्म ‘जवान’ हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर जवान ने दर्ज किया नया रिकॉर्ड-

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ रिलीज के बाद से ही घरेलू बॉक्स ऑफिस सहित विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया है. इस फिल्म में विक्रम राठौर और उसके बेटे की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. इसके बाद से ही इस फिल्म की खूब प्रशंसा हो रही है. एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ ने अब भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड बनाया है. दरअसल, ‘जवान’ फिल्म दुनियाभर में 1100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनकर उभरी है. इसके साथ ही यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म भी बन गई है.

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी ‘जवान’

बीते शुक्रवार को ‘जवान’ फिल्म के डायरेक्टर एटली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि, ‘जवान’ दुनिया भर में 1100 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बनाकर इतिहास रच दिया है. डायरेक्टर द्वारा शेयर किए गए फोटो में जवान की कुल कमाई का आंकड़ा भी देखने को मिल रहा है. साथ ही इसके कैप्शन भी दिया गया है जिसमें लिखा है,जवान हर दिन बॉक्स ऑफिस पर नई रिकॉर्ड बना रही है. अभी अपने टिकट बुक करें “जवान’ को सिनेमाघर में देखें हिंदी, तमिल और तेलुगु में.

‘जवान’ फिल्म में शाहरुख खान ने डबल रोल से लगाया तड़का-

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ में शाहरुक खान ने डबल रोल से शानदार तड़का लगाया है. फिल्म में शाहरुख खान ने विक्रम राठौड़ और उसके बेटे आज़ाद का रोल प्ले किया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी स्पेशल अपीयरेंस है. वहीं इस फिल्म से साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है तो वहीं साउथ एक्टर विजय सेतुपति ने विलेन का रोल प्ले किया है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!