Jawan Trailer Launch: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज, फूल ऑन एक्शन करते आए किंग खान

Jawan Trailer Launch: बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. आज इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं जिसकी वजह फैंस में फिल्म के प्रति और ज्यादा एक्साइटमेंट देखने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan Trailer Launch: बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. आज इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म के ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं जिसकी वजह फैंस में फिल्म के प्रति और ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है.

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म रिलीज के एक हफ्ते पहले इसका ट्रेलर अनोखे अंदाज में पेश किया गया है. शाहरुख खान ने दुबई से फिल्म  ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज किया है.’जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

दुबई से ‘जवान’ का ट्रेलर लॉन्च-

शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘जवान’ का ट्रेलर दुबई से लॉन्च किया है.  हालांकि ट्रेलर रिलीज करने से पहले शाहरुख खान ने फिल्म का एक प्रिव्यू भी शेयर किया था जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की झलक देखने को मिली थी.

आपको बता दें कि  ‘जवान’ फिल्म का ट्रेलर एटली कुमार ने निर्देशित किया है.  फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा,विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाली है. वहीं दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल में नजर आएंगी.