Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार, एक्टर की 40 करोड़ नेट वर्थ

Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन के पास अपार्टमेंट के साथ लगी है कारों की लम्बी लाईन. 

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • कार्तिक आर्यन की नेट वर्थ 40 करोड़ है.
  • कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के राइजिंग सुपरस्टार कहे जाते हैं.

Kartik Aaryan Birthday: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के राइजिंग सुपरस्टार कहे जाते हैं. कभी मुंबई में किराए के अपार्टमेंट में दिन बिताने वाले एक्टर के पास अब खुद की अपार सपंत्ति है. कई महंगी चीजों के मालिक कार्तिक आर्यन का आज यानि 22 नवंबर को बर्थडे मनाया जा रहा हैं. जबकि इस खास अवसर पर आपको इनके जीवन के बारे में बताते हैं कि, कितने संपत्ति के मालिक बन चुके हैं. साथ ही उनकी महंगी चीजों में क्या-क्या मौजूद है.

फिल्मों में की अच्छी कमाई

आपको बता दें कि बीते 12 वर्षों में एक्टर ने कई बेहतरीन सफल फिल्में दी हैं. वहीं उनकी मूवी का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा ग्राफ देखा गया है. इतना ही नहीं पिछले साल कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म 'भूल भूलैया 2' से बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. वहीं कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाई है. इसके अतिरिक्त फिल्मों व ब्रैंड एंडोर्समेंट से अच्छी कमाई भी की है. मिली जानकारी के मुताबिक कार्तिक आर्यन की नेट वर्थ 40 करोड़ है.

मुंबई में लग्जरी अपार्टमेंट 

वहीं कार्तिक आर्यन का मुंबई के वर्सोवा में लग्जरी अपार्टमेंट मौजूद है. जिसमें कभी वह खुद किराए पर रहा करते थे. मिली रिपोर्ट के मुताबिक इस अपार्टमेंट को कार्तिक आर्यन ने वर्ष 2019 में खरीद लिया था. जिसके लिए उन्होंने 1.60 करोड़ रुपये दिए थे. साथ ही एक्टर को वर्ष 2022 में 'भूल भुलैया 2' की अपार सफलता के उपरांत प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने लग्जरी कार गिफ्ट किया था. जिसकी मार्केट में कीमत 3.72 करोड़ रुपये है.

कारों की लगी है लम्बी लाईन 

इसके अतिरिक्त कार्तिक आर्यन के पास Lamborghini Urus Capsule कार मौजूद है. जिसे उन्होंने वर्ष 2021 में खरीदा था. वहीं इसकी कीमत 3.45 करोड़ रुपये बताई गई है. साथ ही कार्तिक आर्यन BMW 5 Series 520D के भी मालिक हैं. इतना ही नहीं आर्यन ने अपनी मां माला तिवारी को तोहफे में Mini Cooper S Convertible कार गिफ्ट की थी.